बॉलीवुड एक्ट्रेस अंगीरा धर (Angira Dhar) ने सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग फोटोज शेयर करके फैन्स को हैरान कर दिया है। अंगीरा ने निर्देशक आनंद तिवारी के साथ अपने वेडिंग फोटोज शेयर करते हुए बताया कि दोनों ने 30 अप्रैल को शादी की थी। सोशल मीडिया पर अंगीरा धर और आनंद तिवारी के वेडिंग फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

अंगीरा ने दो तस्वीरें शेयर कीं
अंगीरा ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर को शेयर करते हुए अंगीरा ने कैप्शन में लिखा, ’30 मई को मैंने और आनंद ने अपनी दोस्ती को परिवार वालों और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी में बदल दिया था। जीवन में धीरे-धीरे हमारे चारों तरफ अनलॉक हो रहा है तो हम भी अपनी खुशी आपके साथ अनलॉक कर रहे हैं।’

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Angira Dhar (@angira)

साथ में जच रहे हैं दोनों
अंगीरा ने दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में दिल का इमोजी बनाया है। फैन्स अंगीरा और आनंद के दोनों फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं। एक ओर जहां पहली तस्वीर में अग्निकुंड के सामने कपल बैठा है और एक दूसरी की आंखों में देख रहा है तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों का थाल से स्वागत होता दिख रहा है। लाल साड़ी में अंगीरा धर और शेरवानी में आनंद तिवारी काफी जच रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Angira Dhar (@angira)

फैन्स और सितारों का रिएक्शन
अंगीरा और आनंद के फोटोज को फैन्स के साथ ही साथ सितारे भी खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में बधाई दे रहे हैं। आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, वीर दास, रसिका दुग्गल, गजराज राव, गौहर खान, मानवी गगरू, सुमीत व्यास, अदा शर्मा और त्रिधा चौधरी सहित कई सितारों ने बधाई दी है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here