Anupamaa Upcoming Episode: ‘अनुपमा’ सीरियल में बा-बापूजी की 50वीं सालगिरह का सेलिब्रेशन चल रहा है. इसी बीच काव्या रंग में भंग डालने की कोशिश करती है लेकिन कामयाब नहीं हो पाती है. वनराज उसे साफ कह देते है कि अगर उसने कुछ भी ऐसा किया जिससे उसके परिवार की खुशियां खराब हुईं तो वह शाह हाउस छोड़कर चला जाएगा. अनुपमा सीरियल में वनराज को अहसास हो गया है कि उसने अनुपमा के साथ जो भी किया वह गलत था. अब वनराज अपने काम पर फोकस करके आगे बढ़ना चाहता है. 

अनुपमा और वनराज की बेटी पाखी एक बार फिर से अपने माता-पिता को करीब लाने की कोशिश करती हुई दिख सकती है. अनुपमा सीरियल के आने वाले एपिसोड में पाखी कहती दिख रही है कि उसके आसपास जैसे कपल्स हैं उन्हें देखकर वह कभी शादी नहीं करना चाहती. ये बात अनुपमा और वनराज को चुभ जाती है. ऐसे में पाखी एक बार वनराज और अनुपमा के करीब आने का कारण बन सकती है. वनराज और अनुपमा के करीब आने पर अनुज की लवस्टोरी का द एंड हो सकता है.  



अनुज की लव स्टोरी में ट्विस्ट देने के लिए उसकी पुरानी गर्लफ्रेंड की एंट्री हो सकती है. अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड के आने से अनुपमा औऱ अनुज में दूरियां बढ़ जाएंगी. अनुज की लवस्टोरी का ट्विस्ट देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अनुपमा सीरियल टीवी टीआरपी में तो धमाल मचा ही रहा है. साथ ही हर दिन फैंस के लिए नए ट्विस्ट लेकर आ रहा है. अनुपमा सीरियल के फैंस अनुज और अनुपमा की लवस्टोरी की गाड़ी ट्रैक पर चढ़ने का वेट ही कर रहे थे. ऐसे में नया ट्विस्ट फैंस का इंतजार थोड़ा लंबा करा सकता है. 

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif Bridal Looks: देखें फिल्मों में दुल्हन बनीं कैटरीना कैफ की खूबसूरत तस्वीरें, हर बार धड़का चुकी हैं दिल 

‘हाउस ऑफ द मैन’ Pankaj Tripathi, की पत्नी Mridula Tripathi के वो किस्से, जिससे हर एक पत्नी को लेनी चाहिए सीख





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here