‘अनुपमा’ (Anupamaa) में ‘कव्या शाह’ के किरदार के जरिए एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने ऑडिएंस के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। ये मदासला का पहला टीवी शो है, वहीं पहली ही बार में एक्ट्रेस की पावर पैक्ड परफॉर्मेंस ने दर्शकों, मेकर्स से लेकर स्टार कास्ट तक सभी को इंप्रेस कर दिया है। मदालसा ने अपने को-स्टार्स से काफी अच्छे रिश्ते हैं, वहीं दूसरी तरफ बीते दिनों उनके और शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के बीच अनबन की रिपोर्ट्स आईं थीं। हाल ही में मदालसा ने इन सभी अफवाहों पर खुलकर बात की है।

सातवें आसमान पर हैं मदालसा

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस मदालसा टीवी पर आते ही छा गई हैं, वो अब और भी चैलेंजिंग और इंटेंस किरदार निभाना चाहती हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान काफी कुछ शेयर किया है। वो ‘अनुपमा’ का हिस्सा होने को भगवान का आशीर्वाद मानती हैं और कहती हैं कि वो इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। वो कहती हैं कि ‘मैं बॉलीवुड, साउथ, पंजाबी और इंटरनेशनल सिनेमा का हिस्सा रही हूं। लेकिन मैंने कोई टीवी शो नहीं किया था, मेरा ये सपना ‘अनुपमा’ के तौर पर पूरा हुआ’।

रूपाली से कोल्ड वॉर नहीं

वहीं, को-एक्ट्रेस रूपाली गांगुली से कोल्ड-वॉर की मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर सवाल किए जाने पर मदालसा कहती हैं- ‘पहली बात तो मुझे समझ नहीं आता कि ये अफवाहें कहां से उड़ती हैं। ये कितना अजीब लगता है। हम सब एक परिवार की तरह शूट करते हैं। हर दिन हम साथ काम करते हैं, साथ हंसते हैं, साथ खाते हैं। जब मेहनत को ऐसी गलत अफवाहों में बदलते देखती हूं तो वाकई हमारे लिए ये दुख की बात है’।

‘ऐसे देखते हैं जैसे खा जाएंगे…’

मदालसा कहती हैं कि- ‘रूपाली के साथ मेरा इक्वेशन बहुत अच्छा है, ऐसा ही सबके साथ भी है। जब हम हर दिन साथ में काम करते हैं तो एक मजबूत बॉन्ड बन जाता है। तो मुझे ऐसा लगता है कि मेरा और रूपाली का जितना ऑनस्क्रीन टशन होता है, ऑफ स्क्रीन उतना ही कूल होता है। कभी-कभी ऐसे सीन्स भी होते हैं, जहां हम एक-दूसरे की तरफ ऐसे देखते हैं जैसे खा ही जाएंगे लेकिन कट होते ही हमारी हंसी छूट जाती है। मैं और रूपाली दोनों ही एक-दूसरे के लिए कोई निगेटिव फीलिंग नहीं रखते हैं’।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here