जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने भले ही अभी तक फिल्मों में एंट्री नहीं ली है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। आलिया, अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं, वो आए दिन अपने दिलचस्प पोस्ट के जरिए चर्चाएं बटोरती दिखाई दे जाती हैं। वहीं, हाल ही में आलिया ने अपने फर्स्ट KISS के बारे में एक ऐसा खुलासा किया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं। आलिया के मुताबिक ये बेहद खराब अनुभव था।

शेयर किए ‘पहले अनुभव’

आलिया कश्यप अपने बेबाक अंदाज का परिचय कई मौकों पर देती दिखाई दे चुकी हैं। वहीं हाल ही में अवंती नागराल के यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में आलिया अपने पहले किस के बारे में बात करती नजर आईं। इस वीडियो में आलिया अपने कथित बॉयफेंड शेन ग्रेगोरे के साथ दिखाई दीं। वीडियो में अपने कई ‘पहले’ अनुभवों के बारे में बात कर रही थीं, इस दौरान उन्होंने बताया कि 14 साल की उम्र में उन्होंने अपना पहला किस किया था।

पहले Kiss और डेट का किस्सा

आलिया ने कहा- ‘मैं 14 साल की थी और ये अब तक का सबसे खराब अनुभव था। मेरी वजह से… क्योंकि मैं इसके बाद भाग गई, मैं बहुत शर्मीली थी। मैंने उसे छोड़ा और वहां से भागी’। आलिया ने टीनएज में अपनी पहली डेट के बारे में भी बताया। वो कहती हैं- ‘वो मेरा पहला बॉयफ्रेंड था और मैं 13 साल की थी। मुझे याद है कि उस वक्त मेरी बेस्ट फ्रेंड भी मेरे बॉयफ्रेंड के बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रही थी। तो हमनें स्टारबक्स में डबल डेट रखी थी। वहां पर हमारे दो और दोस्त भी ब्लैक हुडी पहन कर हमें स्टॉक करने आए थे’।

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here