द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में जब हिंदी सिनेमा की मशहूर वैम्प्स पहुंची थीं तो ये एपिसोड दर्शकों को खूब पसंद आया था. शो में अरूणा ईरानी (Aruna Irani) और बिंदु ने चार चांद लगा दिए थे और अपने ज़माने के उन किस्सों के बारे में बताया था जिससे अब तक लोग अंजान थे. ऐसा ही किस्सा अरुणा ईरानी ने सुनाया था जो अभिनेता प्राण (Pran) से जुड़ा था. अभिनेत्री ने बताया था कि कैसे वो इस वाक्ये के बाद फूट फूट कर रोई थीं. आखिर प्राण साहब ने ऐसा क्या कर दिया था? चलिए बताते हैं आपको. 

जब अरुणा ईरानी का हुआ डर से बुरा हाल
हुआ ये था कि विदेश में एक फिल्म की शूटिंग के बाद फ्लाइट से दोनों कोलकाता पहुंचे थे. लेकिन उनकी कोलकाता से मुंबई तक की फ्लाइट मिस हो गई. लिहाजा प्राण साहब और अरुणा ईरानी ने होटल में रुकने का फैसला किया. उस वक्त अरुणा इंडस्ट्री में नई थीं और उम्र होगी महज 18-19 साल. जब उन्होंने होटल का नाम सुना तो वो काफी डर गई. क्योंकि प्राण साहब तब फिल्मों में खतरनाक विलेन का रोल निभाते थे. लेकिन अरुणा ईरानी अभिनेता प्राण को किसी भी चीज के लिए ना नहीं कह सकीं. दोनों ने होटल में खाना खाया और फिर कमरे की तरफ बढ़े, तब भी अरुणा काफी डरी हुई थीं और अभिनेता प्राण के बारे में काफी गलत सोच रही थीं. लेकिन तब प्राण साहब ने कमरे का दरवाजा खोलकर अरुणा को अंदर जाने के लिए कहा और ये भी कहा कि वो अंदर से कमरा बंद कर लें और कोई भी दिक्कत हो तो उन्हें बगल के कमरे से बुला लें. जब अरुणा ईरानी ने प्राण साहब की ये बात सुनीं तो कमरे के अंदर जाकर वो खूब रोईं और उन्हें पछतावा हुआ कि उन्होंने उनके बारे में क्या क्या सोच लिया था. 

बिंदु ने भी सुनाए अनसुने किस्से
बिंदु और अरुणा ईरानी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस और डांसर भी रही हैं. और दोनों ने काफी करीब से हिंदी सिनेमा को देखा है. ये उस दौर की एक्ट्रेस हैं जब मेहनत ज्यादा की जाती थी और सुख सुविधाएं कम थीं. लिहाज़ा उस दौर के किस्से सुनने में दर्शकों को भी खूब मज़ा आया.  

ये भी पढ़ेंः

Dance deewane 3: Raveena Tandon ने ‘धक-धक’ पर डांस कर धड़काया दिल तो Madhuri Dixit ने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ से लगाई आग

 

‘Baby Marvake Manegi’ गाने पर साड़ी पहनकर नाचीं Nora Fatehi, देखते ही रह गए Terence Lewis

 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here