वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) में ललित का किरदार निभाकर सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा (Bramha Mishra) के निधन की दुखद खबर सिनेमाजगत से सामने आई है। ब्रह्मा के निधन की दुखद खबर को मिर्जापुर में ही मुन्ना त्रिपाठी (Munna Tripathi) का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिव्येंदु (Divyenndu) ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक तस्वीर को शेयर करते हुए दिव्येंदु ने सभी को 32 वर्षीय ब्रह्मा के इस दुनिया के अलविदा कहने की दुखद खबर साझा की। दिव्येंदु के इंस्टाग्राम पोस्ट पर न सिर्फ सेलेब्स बल्कि फैन्स भी ब्रह्मा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ब्रह्मा के निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। 

दिव्येंदु का पोस्ट
अभिनेता दिव्येंदु ने इंस्टाग्राम पर ब्रह्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दिव्येंदु और ब्रह्मा मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर के साथ दिव्येंदु ने लिखा- ‘RIP ब्रह्मा मिश्रा, हमारा ललित अब इस दुनिया में नहीं रहा। सभी उसके लिए प्रार्थना करें।’ बता दें कि वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु के खास दोस्त ललित का किरदार ब्रह्मा ने निभाया था। सोशल मीडिया पर ब्रह्मा के कई मीम्स भी वायरल हुए थे।

फैन्स और सितारे दे रहे श्रद्धांजलि
ब्रह्मा के निधन पर किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है। ब्रह्मा के गुजर जाने पर फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी उन्हें आखिरी अलविदा कह रहे हैं। दिव्येंदु के पोस्ट पर ही श्वेता त्रिपाठी ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर किया है, वहीं श्रिया पिलगांवर ने कमेंट किया- ये दिल टूटने वाला है। इसके साथ ही कई सितारे और फैन्स ने भी पोस्ट पर ब्रह्मा को श्रद्धांजलि दी है।

2013 में किया था बॉलीवुड डेब्यू
दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत अभिनेता ब्रह्मा को 29 नवंबर को चेस्ट पेन की शिकायत हुई थी, वहीं डॉक्टर को दिखाने पर उन्हें की दवा दे दी गई। बताया जा रहा है कि घर आने के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया। बता दें कि ब्रह्मा मिश्रा, रायसेन के रहने वाले थे और मिर्जापुर के वह अलावा केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम कर चुके थे। ब्रह्मा ने 2013 में ‘चोर चोर सुपर चोर’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here