Asur Season 2: बीते साल 2020 में पाताल लोक, स्कैम, आर्या जैसी कई सुपरहिट वेब सीरीज़ रिलीज हुई थीं. उन्हीं में शामिल थी असुर (Asur), जिसे खूब पसंद किया गया. इस सीरीज में अरशद वारसी (Arshad Warsi) लीड रोल में थे और उनके किरदार के भी खूब चर्चे हुए. इस वेब सीरीज की लोकप्रियता के कारण ही अब असुर 2 (Asur 2) लेकर अरशद फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखेंगे. 

दिखेगा और सस्पेंस और मिस्ट्री
कहा जा रहा है कि पहले सीज़न की पॉपुलैरिटी को ध्यान में रखते हुए इसकी स्क्रिप्ट पर खास ध्यान दिया गया है. असुर का पहला सीजन सस्पेंस और मिस्ट्री से भरपूर था और दूसरे सीजन में सस्पेंस और मिस्ट्री की डोज़ डबल करने की तैयारी है लिहाजा स्क्रिप्ट को भी ऐसा ही तैयार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसी हफ्ते से सीरीज की शूटिंग शुरू होने जा रही है और इस साल असुर 2 को रिलीज करने की तैयारी है. 

कैसे होंगे किरदार?
असुर एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज थी जिसमें अरशद वारसी, बरूण सोबती, अमय वाघ थे. असुर से ही अरशद ने ओटीटी डेब्यू किया था. साथ ही रिधि डोगरा ने भी इसमें अहम रोल प्ले किया था. पहले सीजन के 8 एपिसोड थे और ये सीरीज वूट पर रिलीज की गई थी. कहा जा रहा है कि असुर 2 में भी किरदार वैसे ही होंगे जैसे पहले सीजन में थे. और पहले सीजन में कहानी जहां खत्म हुई थी वहीं से उसे आगे भी बढ़ाया जाएगा. 

अरशद ने निभाया था सीबीआई ऑफिसर का किरदार
वेब सीरीज असुर में अरशद वापसी एक सीबीआई ऑफिसर धनंजय राजपूत के रोल में नजर आए थे. वहीं बरुण सोबती ने फोरेंसिक एक्सपर्ट का रोल प्ले किया था. सीरियल किलिंग पर आधारित ये कहानी लोगों को डराती भी है और सस्पेंस भी खूब पैदा करती है. यही कारण है कि लोग इसके दूसरे सीज़न का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

  

ये भी पढ़ेंः पत्नी Deepika Padukone पर जान छिड़कते हैं Ranveer Singh, हर फोटो में झलकता है प्यार, देखिए शादी की अनदेखी तस्वीरें

ये भी पढ़ेंः Rahul Vaidya और Disha Parmar की शादी में ये लोग होंगे शमिल, देखें कैसे ज़ोरों पर चल रही हैं तैयारियां, 10 दिन रह गए हैं बाकी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here