बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने शादी और तलाक पर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने आमिर खान और किरण राव के तलाक लेने के ऐलान के बाद एक ट्वीट के जरिए अपना पक्ष रखा है. आमिर खान और किरण राव ने एक दिन पहले संयुक्त बयान जारी कर कहा था कि वे तलाक ले रहे हैं, लेकिन उनके बेटे आजाद के को-पैरेंट रहेंगे. 

आमिर खान और किरण राव ने बयान में ये भी कहा कि वह एक-दूसरे के पैरेंट्स और परिवार भी रहेंगे. पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा,”पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला करने के बाद भी को-पैरेंटिंग के बारे में कुछ भी नया नहीं है. रिश्ते कागज पर नहीं बनते/बिगड़ते हैं, दिल पर लिखे जाते हैं.”

शादी खत्म के होने के बाद ईमानदारी की जरूरत

पूजा भट्ट आगे लिखती हैं,”एक रिलेशनशिप को रिस्पेक्ट के आधार पर भी बरकरार रखा जा सकता है और यहां तक शादी खत्म होने बाद भी ईमानदारी की जरूर होती है.  कुछ ही लोग इसे मैनेज कर पाते हैं. ज्यादातर शादियां बुरे मोड़ पर आकर खत्म होती हैं. जो  ऐसे खत्म नहीं होती उन्हें एक विसंगति के रूप में देखा जाता है.”

यहां देखिए पूजा भट्ट के ट्वीट-

कड़वाहट और नफरत को समझते हैं लोग 

पूजा भट्ट आगे लिखती है,”लोग दया और करुणा से ज्यादा कड़वाहट और नफरत को समझते हैं और स्वीकार करते हैं. यही कारण है कि ज्यादातर लोग अपने बारे में सच्चाई का सामना करने के बजाय झूठ बोलते हैं और जिस रिश्ते में वे हैं.” बता दें कि पूजा भट्ट ने साल 2003 से मनीष मखीजा से शादी की थी और साल 2014 में दोनों अलग हो गए, लेकिन दोनों ने अभी तक एक-दूसरे को तलाक नहीं दिया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here