डिजिटल डेस्क, (आईएएनएस)। अभिनेता आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते है। एक्टर की डिमांड पिछले कुछ वर्षों में तेजी से बढ़ी है। आयुष्मान खुराना ने सिनेमाघरों में लगातार आठ हिट फिल्में दी हैं और एक ही समय में एक राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है। आयुष्मान अपनी सफलता का श्रेय सोशल एंटरटेनर्स को देते हैं।

आयुष्मान का कहना हैं कि, आज मेरी जो भी इक्विटी है, वह मुख्य रूप से मेरे सामाजिक मनोरंजनकतार्ओं यानि कि सोशल एंटरटेनर्स की सफलता के कारण है, जिसने मुझे भारत के लोगों से जोड़ा है। इन फिल्मों ने लोगों को बताया है कि मैं कौन हूं, मैं कैसा सोचता हूं और एक मनोरंजनकर्ता के रूप में मेरा इरादा क्या है।

आयुष्मान का कहना है कि वो हमेशा भाग्यशाली रहे हैं कि उन्हें सही फिल्में मिलीं जो हिट रहीं। वह कहते हैं कि सफलता हमेशा इक्विटी में तब्दील होती है।

आयुषमान के अनुसार, मैंने हमेशा अपने काम को बेहतर करने में विश्वास किया है। मैं उन परियोजनाओं (प्रोजेक्ट्स) को चुनने के लिए भाग्यशाली रहा हूं जिन्होंने भारत में सिनेमा अद्वितीय, अव्यवस्था ब्रेकिंग, वातार्लाप शुरूआत करने वाले मनोरंजन में योगदान दिया है, जिसमें कहानियों को कैसे बताया गया है, इसके रूढ़िबद्ध मानदंडों का पालन करने की आवश्यकता नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आयुष्मान जल्द ही फिल्म “चंडीगढ़ करे आशिकी”, “अनेक” और “डॉक्टर जी” में नजर आने वाले है। 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here