अभिनेता राम चरण (Ram Charan) का नाम उन दमदार सितारों में शुमार है, जिनकी फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। राम चरण ने सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रेंड सेट करते हैं बल्कि साथ ही साथ उनके नाम से ही थिएटर्स फुल हो जाते हैं। राम चरण, जल्दी ही एसएस राजामौली (S S Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) में नजर आएंगे। इसके साथ ही उनके पास पिता चिरंजीवी (Chiranjeevi) संग आचार्य (Acharya) है और वो निर्देशक शंकर (Shankar) की फिल्म आरसी 15 (RC15) में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के संग नजर आएंगे। इस बीच एक इंटरव्यू में राम चरण ने इनसभी के बारे में खुलकर बात की।

एसएस राजामौली के बारे में क्या बोले राम चरण
आगामी फिल्म्स की प्रभावशाली कतार और ‘आरआरआर’ में काम करने के अनुभव के बारे में बताते हुए राम चरण ने एक वैराइटी के साथ बात करने के दौरान कहा, “सेट पर किसी भी अभिनेता को एसएस राजामौली से बहुत कुछ सीखने को मिलता है। यह किरदार के बारे में भी हो सकता है, और उनकी कार्य नैतिकता तथा समर्पण के बारे में भी हो सकता है। यह काम करने को लेकर अद्भुत अनुभव है। मुझे लगता है कि वे पूरे भारत के सर्वश्रेष्ठ निर्देशक हैं, और उनके साथ फिर से काम करना मेरे लिए बहुत खुशी और सम्मान की बात है।”

एस शंकर के लिए क्या कहा?
जब इंडस्ट्री के एक और दिग्गज, एस शंकर के साथ काम करने की बात आती है, तो राम चरण कहते हैं, “उनके साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव है और उनकी फिल्म्स स्क्रीन पर उतरने के बाद वास्तव में देखने लायक होती हैं। मुझे लगता है कि एक अभिनेता से ज्यादा मैं इस सेट पर एक फैनबॉय मोमेंट/ अभिनेता की तरह हूं। उनके काम करने का तरीका देखना बेहद आश्चर्यजनक है, और उनकी फिल्म में नजर आना सम्मान की बात है।”

ऐसे की पिता चिरंजीवी की तारीफ
अपने पिता चिरंजीवी के साथ अभिनय की बात करते हुए राम चरण कहते हैं, “एक ऐसे व्यक्ति के साथ अभिनय करना, जिसने इस क्षेत्र में 40 साल बिताए हैं, और 150 से अधिक फिल्में की हैं, इसे बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरे पिता के साथ अभिनय करने से ज्यादा सम्मान की बात मेरे लिए हो ही नहीं सकती। अपने करियर में हजारों अभिनेताओं के साथ काम करते हुए उन्होंने हमेशा ही सबको बेहद सहज महसूस कराया है। ऐसे व्यक्तित्वों के साथ काम करने के बारे में सोचना भी अपने आप में बहुत बड़ी बात है। लेकिन मेरे पिता से अलग, जब वे मेकअप पूरा करके सामने आते हैं, वे पूरी तरह से एक नए व्यक्ति के रूप में खुद को दर्शाते हैं।’ 

मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला….
राम चरण ने आगे कहा,’ यह एक सुंदर अनुभव है और इससे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। शुरुआत में यह एक गेस्ट के रूप में शुरू हुआ, लेकिन बाद में यह एक बहुत बड़े किरदार के रूप में तब्दील हो गया और मैं वास्तव में खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि निर्देशक शिवा ने मुझे यह खूबसूरत मौका दिया है। सब कुछ बहुत ही अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है। यह कमर्शियल फ्लिक फिक्शनल फिल्म नहीं है, बल्कि बहुत वास्तविक है। फिल्म वास्तव में देखने लायक है। एक पिता और पुत्र की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए नहीं, बल्कि कुछ रंगीन सॉन्ग्स और कॉमेडी देखने के लिए इच्छित लोगों के लिए यह शायद सबसे सही कॉम्बो है।” गौरतलब है कि ‘आरआरआर’, ‘आचार्य’ और ‘आरसी 15’ के साथ वर्ष 2022-23 निश्चित रूप से अखिल भारतीय मेगा पॉवर स्टार, राम चरण का वर्ष होने जा रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here