बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने काफी कम वक्त में ही अपने लिए एक बड़ा मुकाम बना लिया है। आलिया भट्ट ने बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी हैं और खुद को एक दमदार एक्ट्रेस के रूप में साबित किया है। आलिया की कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं, जिस में एक नाम फिल्म आरआरआर (RRR) का भी है। आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं, और मीडिया से बातचीत के दौरान खुलकर बात भी कर रही हैं। ऐसे में हाल ही में एक प्रमोशनल इंवेंट में आलिया भट्ट ने फिल्म आरआरआर के अपने को स्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को लेकर एक मजेदार शिकायत की है। 

आलिया ने तेलुगू में की बात
दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट, हैदराबाद में फिल्म आरआरआर के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुईं। इवेंट की शुरुआत में ही आलिया ने तेलुगू में बात की, जिससे सभी काफी इम्प्रेस हुए। इस दौरान फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने कहा कि आलिया भट्ट ने करीब एक साल तक तेलुगू सीखी है और अब वो इस भाषा के साथ काफी सहज हो गई हैं।

जूम कॉल्स पर सीखी तेलुगू
वहीं आलिया ने कहा, ‘लॉकडाउन के दौरान, मैंने जूम कॉल्स पर तेलुगू बोलना सीखा। मैं राजामौली सर से मिल नहीं पाई थी तो हम ने डिजिटल माध्यमों का इस्तेमाल किया और भाषा को सीखा।’ इसके बाद आलिया ने आरआरआर के को स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के बारे में भी बात की।

आलिया ने की राम- एनटीआर की शिकायत
आलिया ने कहा, ‘जब हम आरआरआर के सेट पर होते थे, तो राम चरण और जूनियर एनटीआर साथ बैठकर तेलुगू में ही बात करते थे। मैंने इन दोनों को एक दूसरे की टांग खिंचाई करते देखा है और हां ये मेरी मौजदूगी को इग्नोर करते थे।’ इस बात को आलिया ने काफी विटी अंदाज में कहा।

7 जनवरी को रिलीज होगी RRR
वहीं बात आरआरआर में आलिया के किरदार की करें तो फिल्म में वो सीता का किरदार निभा रही हैं। आलिया फिल्म में राम चरण के साथ प्रेम प्रसंग में नजर आएंगी। याद दिला दें कि फिल्म की रिलीज का फैन्स को लंबे वक्त से इंतजार था और ये इंतजार 7 जनवरी 2022 को पूरा होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here