India’s Best Dance 2: डांस रियल्टी शो इंडियाज बेस्ट डांसर इस हफ्ते जमकर धमाल मचने वाला है. शो में बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंन्द्र और वेटर्न एक्ट्रेस आशा पारेख की जोड़ी स्पेशल गेस्ट के तौर पर हिस्सा ले रहे हैं. धर्मेन्द्र की मौजूदगी में शो बेहद धमाकेदार रहने वाला है जहां एक तरफ धर्मेन्द्र, आशा पारेख के साथ रील रोमांस को फिर से दोहराते नजर आएंगे तो वहीं दूसरी तरफ शो के कंटेस्टेंट द्वारा उनके लिए तैयार की गई खास परफॉर्मेंस को देखकर वो इमोशनल भी होते नजर आएंगे, लेकिन शो में अचानक उस वक्त ट्विस्ट दिखाई देगा जब एक शख्स के कहने पर शो के होस्ट मनीष पॉल उनके ऊपर गोली चला देंगे. 

दरअसल इस शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें मनीष पॉल एक शख्स का जिक्र करते हुए कहते हैं कि उन्हें लगता है कि बॉलीवुड में सब कुछ नकली होता है. इसके बाद वो धर्मेन्द्र से कहता है कि आपकी फिल्म लोहा में जब विलेन आपको गोली मारता है तो आप हाथ से ही उसे रोक लेते हैं, क्या ऐसा असलियत में हो सकता है? इसके बाद धर्मेन्द्र उनके चैलेंज को लेते है, और कहते हैं कि चलिए मैं ये करके दिखाता हूं. इसके बाद मनीष पॉल स्टेज पर बंदूक लेकर पहुंचते हैं ये देखते है शो की जज गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों डर जाती है और मनीष उनकी और गोली चला देते हैं. 

Katrina Vicky Wedding: कैटरीना-विक्की की शादी के बाद पहली तस्वीरें आईं सामने, लाल जोड़े में दुल्हन Katrina, क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे दूल्हे राजा Vicky

इससे पहले भी इस शो का एक प्रोमो शेयर किया गया था जिसमें धर्मेन्द्र और आशा पारेख के साथ ‘ओ मेरी महबूबा’ गाने पर एक बार फिर अपने रोमांस का जादू चलाते दिखेंगे. फैंस इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रोमोज देखकर कहा जा सकता है ये इंडियाज बेस्ट डांसर का ये वीकेंड काफी मसाले और डांस से भरा रहेगा.  

Katrina Kaif Vicky Kaushal First Photo After Wedding: सुर्ख जोड़े में कैटरीना तो क्रीम शेरवानी में विक्की कौशल बने दूल्हे, सामने आई पहली तस्वीर

 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here