डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना महामारी की वजह से देशभर के कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया था। लेकिन संक्रमण की रफ्तार अब धीरे हो रही है, जिसकी वजह से राज्य सरकारों ने लॉकडाउन में ढील देने का फैसला किया है। अब लॉकडाउन में छूट की वजह से कई जगहों पर सिनेमाघर आधी क्षमता के साथ खोलने की भी तैयारी की जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी अपनी फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की तैयारी शुरु कर दिए है। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म “बेल बॉटम” को  वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान कर दिया है। ये फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

क्या कहा अक्षय कुमार ने 
अक्षय कुमार के अनुसार उनकी अपकमिंग फिल्म “बेल बॉटम” जुलाई में थियेटर में रिलीज की जाएगी। अक्षय के साथ-साथ मेकर्स ने भी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर ट्वीट किया। वहीं अक्षय कुमार ने लिखा कि, मुझे पता है कि आपने #बेलबॉटम के रिलीज होने का धैर्यपूर्वक इंतजार किया है। अंत में मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म दुनिया भर में बड़े पर्दे पर आ रही है #BellBottomOn27July

इस फिल्म में अक्षय कुमार सीक्रेट एजेंट का किरदार निभा रहे है, जिसकी कहानी 80 के दशक की है और इसमें अक्षय के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, और लारा दत्ता महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। इससे पहले फिल्म को जनवरी में रिलीज किया जाना था फिर अप्रैल और अब जुलाई में रिलीज करने का ऐलान किया है।

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें थी कि,  ‘बेल बॉटम’ के लिए अक्षय कुमार ने 117 करोड़ रुपए फीस मांगी हैं। इतना ही नहीं बल्कि अक्षय ने बाद में इस फीस को और बढ़ाकर 135 करोड़ रुपए तक कर दिया था लेकिन प्रोड्यूसर्स से बात करने के बाद अक्षय ने 30 करोड़ कम कर दिए। जब ये बात सोशल मीडिया पर आंधी-तूफान की तरह वायरल हुई तो मेकर्स और खुद अक्षय कुमार ने सामने आकर इसे फेक न्यूज़ बताया।

बता दें कि, देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है। अर्थव्यवस्था और रोजगार की हालत खराब हो चुकी है। बड़े-बड़े फिल्मी सितारों की सेविंग्स खत्म हो गई है। लोग अब काम तलाशने लगे है। ऐसे में कुछ सेलिब्रिटिज ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया। सबसे पहले इस चेन की शुरुआत सोनू सूद ने की और मदद का ये सिलसिला बढ़ता गया। इस बीच बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने भी लोगों की खूब मदद की। हाल ही में अक्षय ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य से फिल्म की शूटिंग सेट पर पूछा था कि, उन्हें तोहफे में क्या चाहिए तो, गणेश ने कहा था कि, उनके 3600 डांसर्स के लिए महीनें भर का राशन। फिर क्या था, अक्षय कुमार ने तुरंत हां कह दिया। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here