Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में सात फेरे लिए हैं. अब कैटरीना कैफ (Katrina) और विक्की कौशल (Vicky) अपने नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद जुहू के सी-फेसिंग लग्जरी फ्लैट में शिफ्ट होने वाले हैं. विक्की-कैटरीना (Vicky-Katrina) जल्द ही अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) औऱ विराट कोहली (Virat Kohli) के पड़ोसी बनने वाले हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद अपने नए घर में 11 दिसंबर तक शिफ्ट हो सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो पिछली रात करीब रात 4 बजे तक विक्की कैटरीना के घर में साफ-सफाई और लास्ट फिनिशिंग का काम चला था. अब दोनों जल्द ही नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे.  



ये भी पढ़ें: Sapna Chaudhry Inside Photos: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी का घर है बेहद सुंदर

विक्की कौशल और कैटरीना का नया घर काफी आलीशान है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कैट-विक्की का नया घर 5 हजार स्कॉयर फीट का है. जिस बिल्डिंग में विक्की-कैट का घर है उसकी छत पर प्राइवेट स्विमिंग पूल है. मुंबई के जुहू में स्थित सी-फेसिंग लग्जरी फ्लैट का एक महीने का किराया 8 लाख रुपए है. जी हां… विक्की-कैट हर महीने लग्जरी फ्लैट में रहने के लिए 8 लाख रुपए किराया देंगे. बता दें कि विक्की कैटरीना जिस बिल्डिंग में शिफ्ट होने जा रहे हैं. उसी बिल्डिंग में अनुष्का और विराट के भी दो फ्लैट्स हैं.   

ये भी पढ़ें: Vicky Kaushal Katrina Kaif: विक्की-कैट ने फिर जीता सबका दिल, मेहमानों को भेजा गुड बाय नोट के साथ प्यारा सा गिफ्ट





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here