Salman Khan Gets Angry On Umar Riaz In Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में सलमान खान (Salman Khan) कई बार कंटेस्टेंट को खूब डांट लगाते हुए नजर आए. एक बार फिर से इस वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. आते ही सलमान खान (Salman Khan Schooling Contestent)) ने क्लियर कर दिया था कि वो बहुत सारे घरवालों की क्लास लगाने वाले हैं. एक तरफ सलमान खान (Salman Khan Angry On Karan Kundrra)  ने करण कुंद्रा को उनके पोजेसिव व्यवहार के लिए खूब फटकार लगाई, तो वहीं उमर रियाज (Umar Riaz) भी एक्टर के निशाने पर आए. सलमान खान ने उमर रियाज को फटकार लगाते हुए कहा कि- तुम डॉक्टर हो? दिमाग है या नहीं तुम में? जाहिलपन दिखा रहे हो घर में?

उमर को डांटते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि लोगों को आप क्या दिखाना चाहते हो? घर में ऐसा व्यवहार करने की आपको किसने सलाह दी है? सलमान ने कहा कि अगर आप आसिम की सलाह लेकर घर में आए हैं तो भूल जाइए. बातों-बातों में सलमान खान ने उमर रियाज ( Umar Riaz) को ये भी बता दिया कि आसिम की तरह लोग आपकी भी बुराई करते हैं. उमर के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि जब वो घर में था तो बददिमागी वाले काम किया करता था, जबरदस्ती के झगड़े करता था.



The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने बताया किस तरह हुई थी Zeenat Aman से पहली मुलाकात, मजेदार किस्सा किया शेयर

इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान (Salman Khan) ने यहां तक कह दिया कि बड़ों को सलाह देने का हक छोटों को नहीं है. अगर आप ऐसे ही शो में रहे तो आगे चीजें ठीक नहीं होने वाली और कई बार मैं आपको बता चुका हूं. उमर रियाज (Umar Riaz) को चेतावनी देते हुए सलमान खान ने सिर्फ इतना कहा कि पिछले 10 हफ्तों से मैं तुम्हें इस व्यवहार को लेकर समझा रहा हूं. अगर तुम्हारी इस तरह की हरकत मुझे घर में एक और बार देखने को मिली तो मैं अच्छे से पेश आऊंगा तुमसे. अभी जानते नहीं हो मेरा गुस्सा तुम.

Untold Story: जब Dilip Kumar ने रेहड़ी लगाकर बेचे थे सैंडविच, फिर जिंदगी ऐसे पलटी कि बन गए लीजेंड एक्टर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here