एक्टर करन मेहरा और निशा रावल का विवाद पिछले काफी दिनों से मीडिया की लाइमलाइट में छाया हुआ है. कुछ दिन पहले दोनों के बीच हुई बहस ने मारपीट का रूप ले लिया था. वहीं दोनों के बीच कथित मारपीट के मामले में अब केस भी दर्ज कर लिया गया है. दरअसल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर करन मेहरा और उनके परिवार के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई गई है.

करन मेहरा पर परिवार समेत केस दर्ज

खबरों के मुताबिक निशा रावल की तरफ से करन मेहरा और उनके परिवार के खिलाफ मारपीट और शोषण के आरोप लगाए हैं. करन मेहरा के अलावा अजय मेहरा, बेला मेहरा, कुणाल मेहरा के खिलाफ भी शिकायत दी गई है. इसके अलावा निशा रावल ने करण मेहरा पर उनके अकाउंट से एक करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि भी निकालने का आरोप लगाया है.

 करन ने बैंक अकाउंट से एक करोड़ रूपये निकाले- निशान

दरअसल करन मेहरा को पिछले महीने ही पत्नी निशा रावल के साथ घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद एक्ट्रेस निशा ने करन के खिलाफ मारपीट के आरोप लगाए थे. जिसमें उन्हें सिर पर चोट आई थी. वहीं करन ने कहा था कि निशा ने खुद ही दीवार पर अपना सिर कई बार पटका था. निशा ने करन पर घरेलू हिंसा और मारपीट के आरोप लगाए थे. निशा और करन ने साल 2012 में शादी की थी और पिछले कुछ दिनों से ये कपल अपने विवाद को लेकर सुर्खियों में है.

ये भी पढ़ें-

बिग बॉस फेम Shenaaz Gill ने डब्बू रतनानी के फोटोशूट में दिखाया ग्लैमरस अवतार, BTS वीडियो हुआ Viral

Shaheer Sheikh की हैप्पी फैमिली फोटो में दिखा पत्नी रुचिका कपूर का बेबी बंप, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here