Rohanpreet Singh Birthday: रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) आज अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस दौरान नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) दोनों ने ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें दोनों एक दूसरे पर हमेशा की तरह प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं और दोनों मिलकर केक भी काट रहे हैं. लेकिन ये क्या…आखिर ऐसा क्या हुआ कि रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को बाथरोब में ही केक काटना पड़ गया. इस वीडियो में रोहनप्रीत बाथरोब में ही नजर आ रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नेहा उन्हें टेबल के पास लेकर आती है. टेबल पर छोटा सा चॉकलेट केक रखा है. दोनों एक साथ पहले केक काटते हैं और फिर फनी डांस करते नजर आते हैं. नेहा के साथ रोहनप्रीत सिंह भी डांस करते हैं. लेकिन इस दौरान रोहनप्रीत सिंह का फनी ड्रेसिंग सेंस हर किसी का ध्यान खींच रहा है. बाथरोब में रोहनप्रीत सिर पर हैट ओढ़े नजर आ रहे हैं. 



वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा – हैप्पी बर्थडे लाइफ, रोहनप्रीत सिंह. और पार्टी तो आज होने वाली है शाम को. यानि इस पोस्ट से नेहा कक्कड़ ने बर्थडे पार्टी का इशारा भी दे दिया है. वहीं वीडियो के एंड में नेहा ने रोहनप्रीत सिंह लिप लॉक कर हर किसी को हैरान कर दिया.  

शादी को हो चुका है एक साल
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पिछले साल 2020 में ही शादी तके बंधन में बंधे थे. हाल ही में दोनों की शादी को एक साल हुआ है. अक्टूबर में दोनों ने शादी की पहली सालगिरह मनाई थी. दोनों की पहली मुलाकात किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में हुई थी. और इसी दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आए. लेकिन पहली दो मुलाकातों में ही ये दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और फिर हो गई चट मंगनी पट ब्याह. दोनों की शादी की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था.

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड जब Rekha को मिली थी अपनी ‘बेटी’, उन्हें गिफ्ट में दी थी खूबसूरत कांजीवरम साड़ी

ये भी पढ़ेः  The Kapil Sharma Show: Archana Puran Singh हुईं किडनैप तो सिद्धू ने भेजा फूलों का गुलदस्ता, Sunny Deol हुए हैरान!





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here