9 दिसंबर की तारीख विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लिए काफी खास रही। विकी और कटरीना ने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच राजस्थान के शाही किले में सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। कटरीना कैफ और विकी कौशल के वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं विकी- कटरीना के वेडिंग फोटोज के वायरल होने के बीच ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने उनके और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वेडिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर अनअर्काइव किए। ऐसे में एक ओर जहां दीपिका को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया तो वहीं दूसरी ओर एक गलती भी पकड़ ली।

दीपिका ने वेडिंग फोटोज किए अनअर्काइव
दरअसल दीपिका पादुकोण ने इस साल की शुरुआत में अपने सभी पुराने इंस्टाग्राम पोस्ट्स अर्काइव कर दिए थे, यानी एक जनवरी 2021 के पहले के सभी पोस्ट्स हाइड हो गए थे। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने 9 दिसंबर को उनके वेडिंग फोटोज अनअर्काइव किए। ऐसे में उनके और रणवीर सिंह के वेडिंग फोटोज एक बार फिर उनके इंस्टा अकाउंट पर दिखने लगे।

चर्चा में रणवीर- दीपिका का वेडिंग कार्ड
ऐसे में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वेडिंग कार्ड भी चर्चा में आ गया। दीपिका ने 21 अक्टूबर 2018 को एक पोस्ट किया था, जिस में उन्होंने अपनी शादी की जानकारी फैन्स के साथ साझा की थी। इस पोस्ट के आखिर में ‘दीपीका और रणवीर’ लिखा है। ऐसे में फैन्स कह रहे हैं कि इस कार्ड में दीपिका के नाम की स्पेलिंग गलत है। दीपिका को ‘दीपीका’ लिखा हुआ है, हालांकि इस बीच कुछ फैन्स का ऐसा भी कहना है कि हो सकता है दीपिका अपना नाम हिंदी में ‘दीपीका’ ही लिखती हो।

ट्रोल हो रहीं दीपिका
बता दें कि इससे पहले भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका को फोटोज शेयर करने को लेकर भी ट्रोल किया था। सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा था कि दीपिका ने अपने वेडिंग फोटोज अटेंशन खींचने के लिए शेयर किए हैं। इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने उन्हें कटरीना से जेलेस भी बताया। हालांकि दीपिका के फैन्स ने ट्रोल्स को जवाब दिया और कहा कि कटरीना के फोटोज को देख दीपिका को अपनी वेडिंग याद आ गई और उन्होंने फोटोज अनअर्काइव कर दिए।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here