बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को देखकर उनकी उम्र का पता लगाना आसान नहीं है। मलाइका फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर जिम या योगा क्लास के बाहर नजर आती हैं। ऐसे में एक बार फिर मलाइका योगा क्लास के बाहर नजर आईं, लेकिन इस बार वो ट्रोल हो गईं।

विरल ने शेयर किया वीडियो
विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि मलाइका अरोड़ा योगा क्लास से बाहर आती हैं और एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी उनके साथ फोटो क्लिक करवाता है। फोटो क्लिक करवाने के बाद मलाइका अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं। इस वीडियो पर एक ओर जहां सोशल मीडिया यूजर्स ट्रैफिक पुलिसकर्मी की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं मलाइका को ट्रोल कर रहे हैं।

क्यों ट्रोल हो रही हैं मलाइका अरोड़ा
दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी असली हीरोज होते हैं, जिन्हें लोग अक्सर इग्नोर करते हैं। वहीं मलाइका को ट्रोल उनके कपड़ों की वजह से किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका की कपड़ों को लेकर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

रिलेशन में हैं अर्जुन- मलाइका
बता दें कि मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। याद दिला दें कि 2019 में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था। बता दें कि अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप से पहले मलाइका अरोड़ा की शादी अरबाज खान के साथ हुई थी। मलाइका और अरबाज का तलाक फैन्स के लिए एक झटका था।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here