देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन ‘कपिल शर्मा’ बहुत ‘द कपिल शर्म शो’ के अगले सीजन के साथ बहुत जल्द वापसी करने वाले हैं. फैंस शो की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी फैन फॉलोइंग हर उम्र के लोगों के बीच है.  मेकर्स इसकी तैयारी में पिछले कुछ वक्त से जुटी हुई हैं. 

शो के इस नए सीजन में एक नया फॉर्मेट और एक नई टीम होगी और नए सीजन के लिए कपिल खुद काफी ज्यादा फीस चार्ज करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा शो के पिछले सीजन तक होस्ट करने के लिए प्रति एपिसोड 30 लाख रुपये चार्ज कर रहे थे. अब उन्होंने हर एपिसोड की फीस बढ़ाकर 50 लाख रुपये कर दी है.

एक करोड़ रुपए लेंगे फीस

यानि कपिल शर्मा ने पहले एक हफ्ते के 60 लाख रुपये तक चार्ज करते थे, लेकिन अब उनकी फीस एक करोड़ रुपये होगी. यह शो वीकेंड पर सबसे ज्यादा टीआरपी के साथ दर्शकों के बीच काफी हिट रहा था. 



फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

बता दें कि हाल में कृष्णा अभिषेक ने शो की वापसी के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी. उन्होंने भारती सिंह और कीकू शारदा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में तीनों काफी खुश और एक्साइटेड लग रहे हैं. 

कृष्णा अभिषेक ने की वापसी की पुष्टि

भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा की ये मुलाकात क्रिएटिव मीटिंग के दौरान मिले थे. कृष्णा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “जल्द ही वापसी करेंगे, हमारी पहली क्रिएटिव मीटिंग. बहुत ही एक्साइटेड हैं. नया स्टाफ जल्द ही आ रहा है.” कृष्णा ने इस पोस्ट को भारती सिंह और कीकू शारदा को भी टैग किया.

ये भी पढ़ें-

हार्ले डेविडसन चलाते दिखे Amitabh Bachchan, नातिन Navya Nanda ने दिया ऐसा रिएक्शन

Haseen Dillruba: तापसी पन्नू ने बताया, लोग क्यों पसंद करते हैं थ्रिलर जॉनर की फिल्में





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here