The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के चलते आज घर-घर में फेमस हैं. शो का कांसेप्ट कुछ ऐसा है कि हर बार इसमें नए-नए स्टार्स और उनसे जुड़े किस्से तो सुनने को मिलते ही हैं. साथ ही कई ऐसे लाइटर मोमेंट्स भी होते हैं जो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में कपिल शर्मा ने अर्चना पुरन पर एक मजाक करके माहौल को और भी ज्यादा मजेदार कर दिया था.  

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में बीते शनिवार को कई जाने माने सिंगर्स शामिल हुए. इस एपिसोड में अनु मलिक, साधना सरगम और अमित कुमार जैसे सिंगर्स ने शिरकत की और अपने गानों से महफिल सजाई.

Raghav Juyal dating Swedish Girl: फेमस डांसर राघव जुयाल स्वीडिश लड़की को कर रहे हैं डेट, दुनिया से क्यों छिपा रहे हैं एक्टर?

उधर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से सबको हंसाने वाले कपिल भी लगातार सबकी चुटकी लेते रहे. इसी बीच उनके हिट लिस्ट में आई  शो की स्पेशल परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन, जिनके लिए कपिल ने एक शायरी मारी. कपिल ने कहा, ”सुना है सिद्धू पाजी आस पास है, देख कर शूटिंग  पर जाया करो.”

Katrina Kaif Vicky Kaushal Haldi Photos: शादी के बाद लवबर्ड्स ने शेयर कीं हल्दी की तस्वीरें, देख कर कहेंगे ‘रब ने बनाई जोड़ी’

The Kapil Sharma Show: कपिल ने Archana Puran को Navjot Sidhu से बचने की क्यों दी सलाह? बोले- आसपास हैं सिद्धू पाजी

सिंगर्स के पहुंचने पर कपिल ने अपने अंदर के सिंगर को बाहर निकालकर इनके साथ मिलकर कई गाने गाए.  शो के दौरान सिंगर्स से कपिल ने कई मजाकिया सवाल भी पूछे. इसी बीच उन्होंने अनु मलिक के करियर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा दर्शकों के साथ शेयर किया. जब वो पाव भाजी की दुकान जाकर उससे कहते थे कि आने वाले सभी म्यूजिक डायरेक्टर को देखते ही उन्हें इशारा कर दें. ऐसे ही अनु मलिक को पहला ब्रेक भी मिला था. 

 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here