Bigg Boss 15 Fight: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में जब से वीआईपी ने एंट्री ली है, सभी घरवालों का जीना मुश्किल हो गया है. जहां वीआईपी-नॉन वीआईपी को परेशान करने के लिए प्लान बनाते है, सभी वीआईपी ने अपने-अपने टारगेट बनाए हुए है. दर्शकों को ये शो ज्यादा पसंद आ रहा है जब से राखी सावंत (Rakhi Sawant), रश्मि देसाई (Rashmi Desai), राखी (Rakhi Sawant Husband) का पति रितेश (Ritesh) और देवोलीना भट्टाचार्य (Debolina Bhattacharya) अपनी-अपनी गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें, शो के मेर्कस ने शो को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए ये सब बदलाव किए हैं.



हाल ही में सोशल मीडिया पर आज के आने वाले शो से जुड़ा एक प्रोमो खूब वायरल होता दिखाई दे रहा है, जिसमें करण कुंद्रा (Karan Kundra) सभी नॉन वीआईपी के साथ वीआईपी के लिए बगावत करते दिखाई दे रहे हैं. करण (Karan Kundra News) प्रोमो में ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘हम सभी उनका हर काम बंद करेगे.’ इसी के साथ निशांत (Nishant) भी ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘वीआईपी रूम में मुझे बहुत मजा आता है.’ फिर इसके बाद उमर वीआईपी को ये कहते हैं कि ‘तुम सब का बहुत राज हो गया अब हमारी बारी है राज करने की.’ प्रोमो को देख ये लग रहा है कि आज के आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच खूब लड़ाई देखने को मिलेगी.

ये कहना गलत नहीं होगा कि एक कदम आगे बड़ी नॉन वीआईपी की बगावात. शो में वीआईपी कैसे रोकेंगे ये आने वाली तबाही. क्या वीआईपी-नॉन वीआईपी को रोकने के लिए बनाएंगे नया प्लान? क्या आज के एपिसोड में सभी वीआईपी का देखने को मिलेगा असली रंग? खैर ये तो आने वाले आज के एपिसोड में देखने के बाद ही पता चल पाएगा.

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा, Devoleena Bhattacharjee के खिलाफ हुए सभी Non-VIP मेबर्स

Bigg Boss 15: बिग बॉस की ट्रॉफी को लेकर VIP-Non VIP में भिड़ंत, BB गेम्स करेगा विजेता का फैसला!





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here