The Kapil Sharma Show Latest Episode: ‘द कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में सुरों की महफिल सजी. कॉमेडी शो में अनु मलिक (Anu Malik), साधना सरगम (Sadhna Sargam), लीजेंड सिंगर किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) गेस्ट के तौर पर आए थे. कपिल शर्मा शो की पूरी टीम ने जमकर सिंगर्स के साथ मस्ती की. कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा शो में बताया उन्हें वास्तु के अनुसार क्या चीज सूट नहीं करती है.

द कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में सिंगर अमित कुमार ने किशोर कुमार के कई गाने गाए. अनु मलिक ने अपनी लाइफ के सुरों से भरे किस्से सुनाए. साधना सरगम ने अपनी प्यारी-सी आवाज में गाना सुनाया. साधना सरगम ने बताया कि उनके नाम के साथ सरगम कैसे जुड़ा. कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में कृष्णा अभिषेक ने सपना के किरदार में अनु मलिक के साथ जमकर मस्ती की. 



ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान ने हल्के रंग के सूट में लूटी महफिल, दुपट्टा लहराकर हुईं शायराना

कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा शो में बताया कि उन्हें कार यानी गाड़ी वास्तु के हिसाब से सूट नहीं करती है. वह गाड़ी को इसलिए रेडियो बुलाते हैं. कृष्णा इसके बाद अनु मलिक औऱ साधना जी से पूछते हैं कि क्या आपके पास भी रेडियो है क्योंकि गाड़ी बोलना उन्हें वास्तु के हिसाब से सूट नहीं करता है.

कृष्णा अभिषेक की मस्ती पर तीनों सिंगर जमकर मस्ती करते हैं. कृष्णा अभिषेक, चंदू और कपिल शर्मा शो में अनु मलिक, अमित कुमार और साधना सरगम के सामने जमकर कॉमेडी करते हैं. कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में कॉमेडी के साथ-साथ दर्शकों को जमकर एंटरटेनमेंट भी मिला. 

ये भी पढ़ें: TV Actors Transformation: Shehnaaz Gill से लेकर Bharti Singh तक, इन टीवी एक्टर्स के ट्रांसफॉर्मेशन ने चौंकाया





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here