अभिनेता व क्रिटिक कमाल राशिद खान (kamaal rashid khan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते कुछ दिनों से केआरके (KRK) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) व सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) संग अपने विवाद को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उन्होंने हालिया ट्वीट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर किया है। 

केआरके का ट्वीट
केआरके ने पीएम मोदी और 2024 के चुनाव को लेकर ट्वीट किया है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरा आज का पूर्वानुमान- पीएम मोदी जी 2024 में क्लीन बोल्ड आउट होंगे।’ केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इसपर अलग- अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

क्या है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
केआरके के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जहां उनकी बात पर सहमति जता रहे हैं तो वहीं बड़ी संख्या में उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

विवाद और केआरके
गौरतलब है कि केआरके बीते कुछ दिनों से सलमान और मीका से पंगा ले रहे हैं। याद दिला दें कि केआरके का दावा है कि सलमान खान ने फिल्म ‘राधे’ के निगेटिव रिव्यू के लिए उन पर मानहानि का केस किया। लेकिन सलमान खान की लीगल टीम का कहना है कि केआरके मानहानि के केस की जो वजह बता रहे हैं, वह गलत है। केआरके के खिलाफ मानहानि का केस इसलिए किया गया, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के लिए कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है। इसके अलावा मीका ने भी केआरके पर एक गाना बनाया है। वहीं केआरके पहले भी कई ट्वीट्स के चलते विवादों में रह चुके हैं।

संबंधित खबरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here