Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vickya Kaushal) की शादी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. विक्की कौशल (Vicky) और कैटरीना कैफ (Katrina) 9 दिसंबर को सात फेरे लेकर एक-दूजे के होने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की-कैटरीना (Vicky and Katrina) की शादी से पहले के रीति-रिवाज के साथ पूजा-पाठ शुरू हो चुका है. शादी से पहले के लिए दूल्हा-दुल्हन परिवार के साथ पूजा कर रहे हैं. 

विक्की और कैटरीना की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं होने वाली है. विक्की और कैटरीना की शादी में सजावट के लिए दिल्ली के गाजीपुर मंडी से 1500 किलो फूल मंगवाए गए हैं. तीन ट्रक अलग-अलग तरह के खास फूल लेकर 8 दिसंबर की रात को ही सिक्स सेंसेज फोर्ट पहुंच गए थे. कैटरीना और विक्की के शादी के मंडप की फूलों से सजावट की जा रही है.  



सिक्स सेंसेज फोर्ट के मर्दाना महल के सामने ओपन गार्डन में विक्की कैटरीना की ड्रीम वेडिंग का मंडप लगाया जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कैटरीना आज शाम को सात फेरे लेंगे. दूल्हे राजा विक्की कौशल दोपहर को बारात लेकर निकलेंगे. विंटेज कार में सवार दूल्हे राजा की महल में शाही तरीके से एंट्री होगी. दूल्हे राजा विक्की और बारातियों का स्वागत फूलों की बारिश के साथ किया जाएगा.  

ये भी पढ़ें: Bhabi Ji Ghar Par Hain: ‘शादीशुदा महिलाओं को कोई भी हीरोइन नहीं बनाता’, स्ट्रगल के दिनों में Angoori Bhabhi को मिले थे ऐसे ताने

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी शाही और पारंपरिक तरह से होगी. सभी बाराती और घराती ट्रैडिशनल ड्रेसज में नजर आएंगे. बरातियों और घरातियों के लिए खास जोधपुर से पगड़ियां मंगवाई गई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल सफेद घोड़े पर सवार होकर महल के मुख्य द्वार पर लगी तोरण को तलवार से मारेंगे. यह राजस्थानी शादियों की परंपरा है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शाम को फेरे लेंगे और इसके बाद मेहमानों के लिए डिनर का इंतजाम है. शादी के बाद पूल साइड ऑफ्टर पार्टी होगी. 

ये भी पढ़ें: Goodbye 2021: बॉलीवुड की वो अफवाहें जो 2021 में सच साबित हुईं, Vicky Katrina की शादी निकली सबसे सरप्राइजिंग





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here