बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को डेट करने के बाद साल 2012 में उनसे शादी कर ली थी. सैफ अली खान की करीना से शादी से पहले एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से तलाक हो चुका है. आपको बता दें, अमृता सिंह को सैफ अली खान से 2 बच्चे हैं, एक बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक बेटा अब्राहम अली खान.

सारा कई इंटरव्यू के दौरान बता चुकी हैं कि वो करीना की कितनी बड़ी फैन हैं. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड की बेबो यानी करीना ने सारा अली खान से पहली मुलाकात का खुलासा किया था. करीना ने बताया था कि वह पहली बार सारा से कैसे मिली थीं.



करीना ने इंटरव्यू में बताया था कि, ‘सारा मुझसे फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में ‘पू’ के किरदार में मिलने आई थीं. उन्होंने ‘यू आर माई सोनिया’ का लुक कैरी किया हुआ था और उन पर वो लुक काफी अच्छा लग रहा था. उस वक्त सारा अपनी मां अमृता के साथ आई थीं.

इसके अलावा करीना कपूर खान ने यह भी बताया कि वह सारा के साथ अलग-अलग तरह के बॉन्ड शेयर करती हैं. सारा अली खान ने भी करीना कपूर को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह करीना कपूर को अपना दोस्त मानती हैं.



करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही बेबो सुपरस्टार आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. वहीं सारा अली खान, अक्षय कुमार और साउथ स्टार धनुष के साथ आनंद एल राय की अगली फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी.

साड़ी से लेकर स्टाइलिश ड्रेसेज तक, हर लुक में जचती हैं Nora Fatehi





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here