तेलुगू सिनेमा के दिग्गज कोरियोग्राफर शिवा शंकर (Shiva Shankar) का निधन हो गया है। उन्होंने रविवार को एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। 72 वर्षीय शिवा शंकर कोविड-19 की चपेट में आ गए थे जिसके बाद उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। कुछ दिनों पहले ही शिवा शंकर के बारे में सोशल मीडिया पर खबर आई थी कि आर्थिक दिक्कतों के चलते उनका परिवार अच्छा इलाज नहीं करवा पा रहा है। जिसके बाद सोनू सूद सहित सुपरस्टार चिरंजीवी और तमिल अभिनेता धनुष ने उनके परिवार की मदद की।

सोनू सूद का ट्वीट

शिवा शंकर के निधन से सोनू सूद का दिल टूट गया। उन्होंने एक ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है। सोनू सूद ने लिखा- ‘शिवा शंकर मास्टरजी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। हमने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन भगवान ने कुछ और ही तय कर रखा था। हम मास्टरजी को हमेशा याद करेंगे। भगवान परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे। सिनेमा हमेशा आपको याद करेगा सर।‘ 

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजे गए थे

बता दें कि शिवा शंकर दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने कोरियोग्राफर थे। 2008 में उन्हें फिल्म ‘मगधीरा’ के गाने ‘धीरा धीरा’ की कोरियोग्राफी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। इस फिल्म में राम चरण और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन ‘बाहुबली’ फेम एसएस राजामौली ने किया है। 

शिवा शंकर ने कोरियोग्राफी के अलावा कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में अभिनय भी किया था।
 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here