Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों के दिल पर छाया हुआ है. इस शो के मजेदार डायलॉग्स और कॉमिक टाइमिंग की वजह से इस शो को काफी पसंद किया जाता है. शो के साथ-साथ इसके किरदार जेठालाल (Jethalal), बबिता जी (Babita ji), टप्पू (Tappu) और बापू जी जैसे तमाम कलाकारों को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. लेकिन अब जो खबर आ रही है वो फैंस को थोड़ा निराश जरूर कर सकती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तारक मेहता में टप्पू का किरदार निभाने वाले अभिनेता राज अनादकत (Raj Anadkat) जल्द ही इस शो को अलविदा कह सकते हैं. खबरों के मुताबिक, राज अनादकत पिछले काफी समय से इस शो से दूरी बनाने का विचार कर रहे थे. इस बारे में उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस से भी बात कर ली है. हालांकि इस पर अभी तक आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही राज अनादकत का कॉन्ट्रेक्ट भी आगे बढ़ाया जाना था लेकिन अभिनेता ने इसे आगे नहीं बढ़ाने का फैसला लिया है.

माना जा रहा है कि वो क्रिसमस से पहले ही अपनी शूटिंग को पूरी कर लेंगे और इस शो से बाहर हो जाएंगे. इस खबर से राज के फैंस का काफी निराश हो सकते हैं. 

Untold Story: जब पहली बार Karan Deol अपनी खास दोस्त को घर ले गए, भड़क गए थे Sunny Deol

हालांकि राज ने ऐसा फैसला क्यों लिया इस पर कोई पुख्ता खबर तो सामने नहीं आई लेकिन खबर है कि उन्होंने ये फैसला मुनमुन दत्ता के साथ अपने अफेयर की खबरों से परेशान होकर लिया है जो तारक मेहता में बबिता जी का किरदार निभाती हैं. राज पहले भी इन खबरों का खंडन कर चुके हैं.

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था कि हर कोई लगातार मेरे बारे में लिख रहा है. इन झूठी खबरों के नतीजे के बारे में सोचना चाहिए. कृपया अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल कहीं और करें तो बेहतर होगा. भगवान उन्हें सदबुद्धि दे. 

दरअसल राज अनादकत ने साल 2017 में इस शो को ज्वाइन किया था. उन्होंने भव्या गांधी को रिप्लेस किया था जो दिलीप जोश के ऑन स्क्रीन बेटे टप्पू का किरदार निभाया करते हैं. राज ने भी इस शो से काफी लोकप्रियता हासिल की थी. 

Katrina Kaif Mehndi Ceremony: कैटरीना कैफ और Vicky Kaushal की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल, ढोल की थाप पर जमकर नाचे दोनों



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here