टीवी के लोकप्रिय शो में से एक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ने सालों तक भारतीय दर्शकों के दिलों पर राज किया। इसका प्रसारण साल 2000 से 2008 तक हुआ। शो के 21 साल पूरे होने पर अभिनेत्री से नेता बनीं स्मृति ईरानी ने एक वीडियो शेयर किया है। 

यादों को किया ताजा
स्मृति ईरानी ने सीरियल में तुलसी का किरदार निभाया था। लोकप्रियता का आलम यह था कि उस वक्त उन्हें लोग इसी नाम से जानने लगे थे। स्मृति ईरानी ने जो वीडियो शेयर किया है, इसमें सीरियल के कई छोटे-छोटे पलों को दिखाया गया है। साथ ही बिहाइंड द सीन भी है। 

इस वीडियो में बताया गया था कि वे फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे। स्मृति ईरानी ने इसी ओर ध्यान दिलाते हुए कहा कि वह इस वादे को पूरा नहीं कर सकीं।

वादा नहीं कर सकीं पूरा
उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हमने एक वादा किया था “फिर मिलेंगे”, एक वादा जो हम पूरा नहीं कर सके। 21 साल पहले एक यात्रा की शुरुआत जिसने कइयों कि जिंदगियां बदल दीं। कुछ के लिए खुशी लाया, कुछ को नाराज किया लेकिन उन सभी को प्रभावित किया जिसने भी इसे देखा, जिन्होंने इसके लिए काम किया। यादों के लिए धन्यवाद।‘ 

इस पोस्ट पर मौनी रॉय ने कमेंट किया- ‘मेरी खूबसूरत स्मृति दी।‘ हितेन तेजवानी लिखते हैं- ‘सबसे अच्छा, शुक्रिया इन यादों के लिए।‘ 
 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here