दयाबेन(Dayaben) जिनकी दो खासियत है एक तो उनकी आवाज और दूसरा उनका गरबा डांस. लेकिन ये क्या दयाबेन गरबा छोड़ मछुआरों वाला डांस करती क्यों दिखाई दे रही हैं. जिसे देखकर उनके फैंस भी खूब हैरान हो रहे हैं. क्योंकि इससे पहले दिशा वकानी(Disha Vakani) का ऐसा रूप किसी ने नहीं देखा होगा. तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की दयाबेन शो में 3 सालों से नजर नहीं आ रही हैं लेकिन वो इतनी पॉपुलर हैं कि अपने किरदार को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. इन दिनों उनका एक काफी पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो किसी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं लेकिन उनका अंदाज लोगों के गले ही नहीं उतर रहा. 

गरबा छोड़ मछुआरन बनकर नाचीं दयाबेन
दयाबेन यानि दिशा वकानी का जो पुराना वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो गरबा नहीं बल्कि मछुआरों वाला डांस करती दिखाई दे रही हैं. गाना है – दरिया किनारे एक बंगलो वो पॉरी लई जो लई. इस गाने में उनकी ड्रेस भी काफी अलग है. उन्होंने नौवारी स्टाइल में कुछ पहना है जिसमें  उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. 

वीडियो देख हैरान हैं फैंस
दिशा वकानी का ये वीडियो काफी पुराना है जो इन दिनों वायरल हो गया है लेकिन इसे देखकर फैंस काफी हैरान है क्योंकि ये इस गाने में दिशा दयाबेन से काफी अलग लग रही हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. पिछले 3 सालों से दयाबेन तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दूर हैं वो मैटरनिटी लीव के बाद काम पर अब तक नहीं लौटी हैं. हालांकि फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्हें वापस देखना भी चाहते हैं लेकिन फिलहाल दिशा वकानी की शो में वापसी नहीं हो रही है. 

ये भी पढ़ेंः घर के बाहर Pet Casper के साथ कुछ यूं बैठी दिखीं Malaika Arora, आखिर किसका कर रही थीं इंतजार? 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here