रियल्टी शो ‘बिग बॉस 14’ के पोपुलर कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने कुछ दिन पहले ही उम्मीद जताई थी कि जल्द ही वो अपनी शादी की डेट अनाउंस कर देंगे. और अब ये इंतजार खत्म हो गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक 16 जुलाई को राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

करीबी दोस्त और रिश्तेदार होंगे शामिल

खबर के मुताबिक राहुल और दिशा की शादी वैदिक रीति रिवाजों के मुताबिक होगी. इसके अलावा गुरबानी सेरेमनी शब्द भी की जाएगी. इस शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे. राहुल वैद्य कहा कि मैं और दिशा दोनों चाहते हैं कि शादी में कुछ ही करीबी मेहमानों को ही बुलाया जाए.

दिशा ने कहा छोटा होगा फंक्शन

वहीं दिशा परमार ने कहा कि मुझे लगता है कि शादी एक निजी सेरेमनी होती है. ये दो लोगों और दो परिवारों के मिलन का मौका होता है. जिसमें उनके करीबी लोग ही शामिल होने चाहिए. मैं हमेशा से एक सिंपल सेरेमनी चाहती थी. मुझे खुशी है कि मेरी शादी ठीक उसी तरह हो रही है जैसे हम चाहते हैं. राहुल और दिशा फिलहाल अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

‘बिग बॉस’ में राहुल ने किया था प्रपोज

राहुल वैद्य ने दिशा परमार के बर्थडे पर ‘बिग बॉस 14’ के शो में प्रपोज किया था. इसी शो के दौरान उन्हें एहसास हुआ कि वो दिशा को प्यार करते हैं. क्योंकि उन्होंने दिशा को ‘बिग बॉस’ के घर में काफी मिस किया. राहुल और दिशा ने इंस्टाग्राम पर चैटिंग के दौरान बताया था कि उनकी मुलाकात साल 2018 में हुई थी, जिसके बाद दोनों दोस्त बने. बिग बॉस के बाद दोनों को अक्सर एकसाथ स्पॉट किया गया.

खतरों के खिलाड़ी में दिखेंगे राहुल

बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य को काफी पसंद किया गया था. वो फर्स्ट रनर अप रहे थे. राहुल जल्द ही कलर्स के रियल्टी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे. वहीं दिशा परमार ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ में दिख चुकीं हैं.

यह भी पढ़ें

Khushi Kapoor Photos: रेड ड्रेस में खुशी कपूर ने कराया फोटोशूट, हूबहू मां श्रीदेवी की तरह आईं नज़र, देखें तस्वीरें

Bharti Singh House: कभी परिवार के साथ एक कमरे के घर में रहती थी कॉमेडी क्वीन, आज है करोड़ों के आलीशान घर की



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here