बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) और क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के घर 10 जुलाई को नन्हा मेहमान आया था। ऐसे में फैन्स न्यू बॉर्न बेबी के नाम और एक झलक के लिए बेताब हैं। इस बीच कपल ने अपने बेटे के नाम का ऐलान कर दिया है।

गीता का पोस्ट
गीता बसरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट में गीता और हरभजन के दोनों बच्चे नजर आ रहे है। हालांकि फोटो को कुछ इस प्रकार से क्लिक किया गया है कि बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन एक्ट्रेस ने बेटे के नाम का ऐलान कर दिया है। गीता ने कैप्शन में लिखा, ‘हीर का वीर- जोवन वीर सिंह प्लाहा (Jovan Veer Singh Plaha)’

गीता बसरा की शादी
याद दिला दें कि गीता बसरा ने साल 2015 में स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह से शादी की थी। बताया जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को 3 साल से ज्यादा समय तक डेट किया था। हरभजन से शादी के बाद गीता इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गईं। आज वह अपने पति और बेटी के साथ अपनी खुशहाल लाइफ जी रही रही हैं और उनकी प्यारी से लाइफ में एक बेटा भी आ गया है। कुछ वक्त पहले गीता के बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फोटोज भी खूब वायरल हुए थे।

गीता बसरा का करियर
गौतरलब है कि गीता का जन्म इंग्लैंड के दक्षिणी तट पर पोर्ट्समाउथ में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। गीता वहीं पली बढ़ीं और फिर भारत आ गईं। फिल्मों में आने पहले गीता एक मॉडल रही हैं। गीता ने इमरान हाशमी की फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म पर्दे पर कुछ खास नहीं चली। इसके बाद साल 2007 में गीता फिर इमरान हाश्मी के साथ ‘द ट्रेन’ में नजर आईं और अफसोस उनकी दूसरी फिल्म भी फ्लॉप रही। इस फिल्म में गीता ने जमकर बोल्ड सीन दिए थे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here