डिजिटल डेस्क, पटना। लोक जनशक्ति पार्टी का अगला अध्यक्ष कौन होगा? इस पर खींचतान अभी खत्म नहीं हुई है. हालांकि पार्टी से अलग हुआ धड़ा अपने अगले अध्यक्ष के चुनाव में जुट चुका है. जिसकी प्रक्रिया पूरी भी हो चुकी है. और कुछ ही देर में नतीजे भी आ जाएंगे. पर चिराग पासवान का क्या होगा, या चिराग क्या करेंगे ये अब तक तय नहीं हुआ है. 

पारस का अध्यक्ष बनना तय!
अध्यक्ष पद के लिए छिड़ी रार के बीच पार्टी अध्यक्ष पद का चुनाव तय हुआ. एलजेपी के इस शीर्ष पद के लिए अकेले पशुपति पारस ने नामांकन दाखिल किया है. इसमें उनकी जीत तय मानी जा रही है. बता दें कि चुनाव कराने का जिम्मा पार्टी नेता सूरजभान सिंह ने उठाया. पटना में पहले कार्यकारिणी की बैठक हुई उसके बाद अध्यक्ष पद का चुनाव भी हुआ. समझा जा रहा है कि पांच बजे तक लोजपा के नए अध्यक्ष  नाम घोषित हो जाएगा.

Inside Story: LJP में बढ़ती जा रही है रार, चिराग पासवान को लेकर बीजेपी चुप क्‍यों है ?

जिद पर अड़े चिराग, बचा पाएगा संविधान?
सूरजभान सिंह ने बतौर मुख्य चुनाव अधिकारी एक पत्र जारी किया था. बुधवार को जारी किए इस पत्र में सूरजभान ने लिखा था कि गुरूवार को पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी. इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा. इस पत्र में सूरजभान ने नामांकन करने से लेकर चुनाव होने तक का पूरा शेड्यूल जारी किया था. स चुनाव में अकेले पारस के नामांकन भरने से ये तो साफ जाहिर है कि वही अगले अध्यक्ष होंगे. पर अब तक पार्टी संविधान का हवाला देकर चिराग पासवान इस पद से हटने तैयार नहीं है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here