हंगामा 2 का मच अवेटेड सॉन्ग ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ रिलीज हो चुका है। इस गाने को मिले-जुले रिऐक्शंस मिल रहे हैं। गाने में शिल्पा शेट्टी की तारीफ हो रही है लेकिन अक्षय कुमार को फैंस ही नहीं शिल्पा शेट्टी भी मिस कर रही हैं। यह बात उन्होंने गाने के कैप्शन में भी लिखी है।

अक्षय कुमार को किया टैग

शिल्पा शेट्टी ने गाना शेयर करते हुए लिखा है, ये है नई बॉटल में पुरानी शराब। शिल्पा ने अक्षय कुमार को टैग करके लिखा है, पुराने गैंग्सटर (OG) अक्षय कुमार को मिस किया लेकिन ‘फिलहाल’ ये मीजान जाफरी का दिल चुराने का वक्त है। शिल्पा शेट्टी ने सरोज खान को भी याद करके उनको शुक्रिया कहा है और सबकी तरफ से श्रद्धांजलि दी है, वहीं अनु मलिक को भी शुक्रिया लिखा है।

 

 

हंगामा 2 शिल्पा का कमबैक

शिल्पा शेट्टी फिल्म हंगामा 2 से कमबैक कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ परेश रावल, मीजान जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव जैसे कलाकार हैं। शिल्पा शेट्टी गाने को लेकर काफी वक्त से फैंस को अपडेट्स दे रही हैं। उन्होंने पहली मीजान के साथ फोटो फिर इसका टीजर शेयर किया था। 

 

 

अक्षय-शिल्पा के बीच अफेयर था सुर्खियों में

‘चुरा के दिल मेरा’ गाना फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ से लिया गया है। गाना शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था। फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। इसमें सैफ अली खान भी अहम भूमिका में थे। मूवी रिलीज के वक्त शिल्पा और अक्षय के रिलेशनशिप के चर्चे थे। गाना अभी भी लोगों की पसंदीदा गानों में से है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here