एक ओर जहां करण जौहर (Karan Johar) की गिनती बॉलीवुड के टॉप प्रोड्यूसर्स व डायरेक्टर्स में होती है तो वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी बॉलीवुड में अपने लिए बड़ा मुकाम बना चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा था जब करण का मानना था कि रणवीर सिंह को फिल्मों में नहीं होना चाहिए। हालांकि करण ने उसके बाद रणवीर की तारीफ भी की थी।

ये बिलकुल भी फिल्म स्टार जैसा नहीं दिखता
दरअसल फिल्म कंपेनियन की टेप कास्ट सीरीज में रणवीर के साथ ही बातचीत के दौरान करण जौहर ने कहा था, ‘ये ऐसा वक्त है, जब एक्टर्स की तारीफ की जा रही हैं। जब मैंने करीब दस साल पहले रणवीर सिंह को देखा था, तो मुझे लगा था- ये बिलकुल भी फिल्म स्टार जैसा नहीं दिखता है, इसे फिल्मों में नहीं होना चाहिए।’

ये लड़का सुपरस्टार है
बातचीत के दौरान करण जौहर ने आगे कहा था, ‘लेकिन जब मैंने इसकी परफॉर्मेंस देखी तो मैंने कहा- ये लड़का सुपरस्टार है। ये एक्टिंग कर सकता है। ये अभिनेताओं का वक्त है, सुपरस्टार्स का नहीं, ऐसा मेरा मानना है।’ करण ने ये भी कहा था कि शानदार बॉडी बेकार है, अगर आप एक्टिंग नहीं सकते हैं। बता दें कि करण जौहर ने ये बात साल 2019 में कही थी।

रणवीर के प्रोजेक्ट्स
बात रणवीर के वर्कफ्रंट की करें तो वे फिल्म 83 में जल्दी ही नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते दिखेंगे। इसके अलावा रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सर्कस में भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म जयेशभाई जोरदार और सूर्यवंशी भी रणवीर की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शुमार है। हालांकि सूर्यवंशी में रणवीर का कैमियो होगा। इसके अलावा रणवीर सिंह निर्देशक शंकर की साथ भी नजर आएंगे।

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here