When Samantha Akkineni Heaped Praises For Naga Chaitanya: टॉलीवुड के पावर कपल के रूप में पहचाने जाने वाले, सामंथा और नागा चैतन्य की प्रेम कहानी बेहद खूबसूरत और सच्चे प्यार में किसी के विश्वास को बहाल करेगी. हालांकि वे एक-दूसरे से काफी अलग थे, लेकिन जैसा कि कहते हैं, ‘अपोजिट अट्रैक्शन’, ये बात इस जोड़ी के मामले में सच साबित हुई थी. यह उनकी पहली फिल्म, ‘ये माया चेसावे’ की शूटिंग के दौरान था, जब सामंथा और चैतन्य ने एक-दूसरे को अपना दिल दे दिया था. 

सामंथा और नागा चैतन्य ने साल 2017 में हिंदू रीति-रिवाजों के साथ-साथ ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की थी. हालांकि, चार साल के खूबसूरत रिश्ते के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. सामंथा और चैतन्य ने कुछ समय पहले ही अपने तलाक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. वहीं, इस अनाउंसमेंट से पहले ही सामंथा ने अपने नाम से अक्किनेनी सरनेम को हटा दिया था. साल 2019 में, सामंथा ने फीट अप विद द स्टार्स (तेलुगु) में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी. बातचीत के दौरान, एक्ट्रेस ने अपने पति नागा चैतन्य के बारे में कई खुलासे किए थे. सामंथा ने कहा था, ‘चाय (नागा चैतन्य) पूरी तरह पति मटेरियल है. मुझे उसने कुछ नहीं से देखा है. मुझे याद है कि मेरे पास यूएस से अपनी मां को फोन करने के लिए पैसे नहीं थे. मैंने उसका फोन लिया और घर फोन किया.’ इसके अलावा सामंथा ने आगे कहा, ‘चाय ने मुझे ज़ीरो से यहां तक ​​देखा है. कोई और मुझे आधा ही जानता है. उसने मुझे एक इंसान के तौर पर सबसे भयानक गलतियां करते देखा है. चाय ने मुझे उन चीजों के लिए प्यार किया जिन पर उन्हें कभी गर्व नहीं था’.

जब Samantha ने की Naga Chaitanya की तारीफ, उन्हें बताया आदर्श पति

इसके अलावा जब सामंथा से पूछा था कि सिंगल होने से लेकर एक पुरुष के साथ रहने तक में वो किस तरह सी सिचुएशन से गुज़री हैं, तो सामंथा ने कहा था, ‘चाय की शादी उनके तकिए से हुई है. तकिया हमेशा हमारे बीच में रहता है, चाहे मुझे उसे गले ही क्यों न लगाना हो’. आपको बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने लगभग आठ साल तक एक-दूसरे को जानने के बाद 6 अक्टूबर, 2017 को शादी की थी और अब दोनों अलग होने का फैसला कर चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः

Katrina Kaif-Vicky Kaushal ने अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए लिखा थैंक्यू नोट, कहा- जल्द मिलते हैं

जब ‘इन द नाइट नो कंट्रोल’ गाने में Akshay Kumar और Rekha की केमिस्ट्री देख Raveena Tandon ने खोया अपना आपा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here