When Samantha opened up about having a baby with Naga Chaitanya: समांथा और नागा चैतन्य शादी के चार साल बाद तलाक के दौर से गुजर रहे हैं. साल 2018 में, जब उनकी शादी को छह महीने हो गए थे, सामंथा ने बेबी प्लॉन करने के बारे में बात की थी. एक इंटरव्यू में, सामंथा ने कहा कि उनका बच्चा उसके लिए सब कुछ होगा क्योंकि उन्होंने अपना बचपन ज्यादा एंजॉय नहीं किया था. दुर्भाग्य से, सामंथा और नागा चैतन्य अब अलग हो गए हैं और उनका ये सपना अधूरा रह गया है.

2 अक्टूबर को, सामंथा और नागा चैतन्य ने अलग होने की घोषणा करते हुए एक संयुक्त बयान साझा किया था. वहीं, साल 2017 में गोवा में शादी के बंधन में बंधने से पहले इस जोड़े ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. वहीं, साल 2021 में अपनी शादी की सालगिरह से पहले, दोनों ने अलग होने की घोषणा की.



एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, सामंथा ने कहा था, ‘मैंने एक तारीख डाल दी है कि मुझे कब अपना बच्चा चाहिए. तारीख तय हो गई है! जैसे कि हमारे द्वारा तय की गई तारीख के अनुसार सब होने जा रहा है! लेकिन चाय (नागा चैतन्य) को ऐसा लगता है कि यह निश्चित तिथि पर होगा! लेकिन हमने निश्चित रूप से समयरेखा तय की है कि हम कब बच्चा पैदा करना चाहते हैं’.



सामंथा ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने बच्चे को सब कुछ देंगी. उन्होंने आगे कहा, ‘जब मेरे पास एक बच्चा होगा, तो वह बच्चा मेरा ब्रह्मांड होगा. वर्किंग मदर के लिए मेरे मन में सबसे बड़ा सम्मान था. मेरा बचपन बहुत गुलाबी नहीं था. सभी के लिए, जिनका बचपन बहुत पिंक नहीं रहा है, पहली बात वे आपको बताएंगे कि वे अपने बच्चे को वह सब कुछ देना चाहते हैं जो उनके पास नहीं था. यह कुछ ऐसा है जो मेरे साथ अटका हुआ है. इसलिए मुझे लगता है कि मेरे बच्चे होने के कुछ साल बाद, वह बच्चा मेरे लिए सब कुछ होगा’.

आपको बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी है. फिलहाल कानूनी कार्रवाई चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागा चैतन्य ने सामंथा को 200 करोड़ रुपये के गुजारा भत्ता की पेशकश की थी. हालांकि, सामंथा ने गुजारा भत्ता लेने से इनकार कर दिया है.

यह भी पढ़ेंः

जब Saif Ali Khan ने कहा, पटौदी पैलेस विरासत में नहीं मिली, खुद की मेहनत से कमाया

Paras Kalnawat से अपने ब्रेकअप पर बोलीं Urfi Javed- उसने अनुपमा की टीम से मुझे कास्ट न करने को कहा





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here