Saif Ali Khan earned Pataudi Palace: सैफ अली खान को बॉलीवुड के छोटे ‘नवाब’ के रूप में भी जाना जाता है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान ने एक बार एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कोई विरासत नहीं थी. अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हें वह घर (पटौदी पैलेस) वापस कमाना था जो उन्हें विरासत में मिला था. 



यह जवाब देते हुए कि क्या वह सेल्फ मेड एक्टर है, सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैंने सीखा है कि आप कथाओं के खिलाफ बहस नहीं कर सकते. चाहे वे सच हों या नहीं. लोगों की एक निश्चित धारणा होती है. जब मेरे पिता (मंसूर अली खान पटौदी) की मृत्यु हुई थी, तब यह नीमराना होटल को किराए पर मिला था. अमन नाथ और फ्रांसिस उस होटल को चलाते थे. फ्रांसिस का निधन हो गया. इसके अलावा सैफ ने बताया था कि उन्होंने मुझसे पूछा कि अगर मुझे महल वापस चाहिए, तो मैं उन्हें बता सकता हूं. मैंने कहा, मैं इसे वापस चाहता हूं. उन्होंने एक सम्मेलन आयोजित किया, और कहा, ठीक है, आपको इसके लिए हमें बहुत पैसा देना है.’



सैफ अली खान ने ये भी बताया किउन्हें अपने पैसे से घर को फिर से खरीदना पड़ा. उन्होंने ऐसा करने के लिए पैसे कमाए. इसलिए, मुझे जो घर विरासत में मिला है, वह भी फिल्मों के पैसे से वापस कमाया गया है. आप अतीत से दूर नहीं रह सकते. कम से कम हम अपने परिवार में तो नहीं कर सकते. इतिहास है, संस्कृति है, खूबसूरत तस्वीरें हैं और, ज़ाहिर है, कुछ जमीन. यह एक विशेषाधिकार प्राप्त परवरिश रही है. लेकिन मुझे कोई विरासत नहीं मिली है’.

खैर, सैफ अली खान को आखिरी बार फिल्म बंटी और बबली 2 में रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ के साथ देखा गया है. 

यह भी पढ़ेंः

Paras Kalnawat से अपने ब्रेकअप पर बोलीं Urfi Javed- उसने अनुपमा की टीम से मुझे कास्ट न करने को कहा

Relationship Tips: महेंद्र सिंह धोनी के लिए ढाल की तरह बनकर खड़ी रही हैं साक्षी, हर पत्नी को लेनी चाहिए सीख





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here