2010 में अपनी पहली फिल्म, सलमान खान स्टारर ‘वीर’ की रिलीज के बाद बॉडी शेमिंग का सामना करने वाली अभिनेत्री जरीन खान का दावा है कि वास्तव में उन्हें अनुभवी लोगों द्वारा भूमिका के लिए वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था .

इस बारे में बात करते हुए कि क्या इंडस्ट्री एक्टर को लुक के आधार पर जज करता है, जरीन ने मीडिया से कहा, “यह निश्चित रूप से होता है. मैं यह सब नहीं कहूंगी, लेकिन उद्योग का एक बड़ा वर्ग ऐसा करता है. शुरूआत में यह वास्तव में मुश्किल था क्योंकि मेरा वजन लगभग एक राष्ट्रीय मुद्दा बन चुका था.”

जब जरीन ने ‘वीर’ में सलमान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की, तो लोगों ने तुरंत नोटिस किया कि वो कैटरीना कैफ जैसी दिखती है. जिसके बाद जल्द ही सबका ध्यान उसके शरीर के प्रकार पर स्थानांतरित हो गया.

जरीन ने बताया, ” हर कोई सिर्फ मेरे वजन के बारे में बात कर रहा था और मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि मेरा वजन मुद्दा क्यों बना हुआ है, क्योंकि मुझे उस वजन को बढ़ाने के लिए कहा गया था.”

“जब मैंने उद्योग में प्रवेश किया, तो मैं एक खोए हुए बच्चे की तरह थी. मैं 20 या 21 साल की थी. और मुझे कुछ नहीं पता था. मेरा बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं था, और मैं देश के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ फिल्म के सेट पर काम कर रही थी.”

उन्होंने कहा, “कुछ समय के लिए यह सब खराब हो गया. मेरे पास काम भी नहीं था. लेकिन इस उद्योग ने मुझे सिखाया है कि यहां कुछ भी स्थायी नहीं है. हर फिल्म के साथ धारणाएं बदलती हैं और किसी भी चीज को दिल पर नहीं लेना चाहिए.” जरीन को आखिरी बार ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में देखा गया था, जो कुछ समय पहले जी 5 पर रिलीज हुई है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here