जाह्नवी कपूर और सारा अली खान ने लगभग एक साथ ही बॉलीवुड में एंट्री की थी। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। घूमने से लेकर इवेंट तक में उन्हें साथ देखा गया है। बीते रविवार को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में एपी ढिल्लन कॉन्सर्ट हुआ। जहां सारा और जाह्नवी के साथ इब्राहिम अली खान भी थे। कॉन्सर्ट के बाद तीनों बाहर निकले और टैक्सी से रवाना हुए। वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके खूब मजे लिए।

वीडियो हुआ वायरल

सारा और जाह्नवी जब टैक्सी में बैठे उस वक्त वहां मौजूद पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। सारा तो इससे पहले भी कई बार ऑटो से सफर करती दिखी हैं। कैमरा देखकर जाह्नवी अपना चेहरा छुपाती नजर आईं। वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा किया है।

वीडियो पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा- ‘भीड़ होगी काफी, पार्क करने के लिए जगह नहीं मिली होगी इसलिए नहीं गए गाड़ी से।’ एक यूजर ने कहा- ‘हे भगवान, पेट्रोल के भाव से लोग कहां से कहां आ गए।’ कुछ ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया। एक यूजर ने लिखते हैं, ‘जाह्नवी और सारा, चलो टैक्सी-कैब से पब्लिसिटी मिल जाएगी। ऑडियंस कहेगी वाओ कितने डाउन टू अर्थ हैं। वरना मीम्स बनके तो वायरल हो ही जाएंगे।’ 

कॉन्सर्ट को किया एंजॉय 

 

कॉन्सर्ट के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सारा, जाह्नवी को गले लगाती दिखती हैं। तीनों कॉन्सर्ट को खूब एंजॉय करते नजर आते हैं। 
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here