जाह्नवी कपूर का जिम लुक हो या एयरपोर्ट लुक, वीडियो आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में ‘धड़क’ स्टार को मुंबई में फोटोग्राफर्स ने स्पॉट किया। जाह्नवी ब्लैक टीशर्ट और शॉर्ट्स में दिखीं। उनके बाएं हाथ में चोट लगी हुई थी जिसकी वजह से उन्होंने सपोर्ट के लिए स्लिंग पहन रखा था। आमतौर पर जाह्नवी से जब भी पैपराजी उनका हाल-चाल पूछते हैं वह उन्हें जवाब देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया। जाह्नवी का यह वीडियो सामने आते ही उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

पैपराजी को किया अनदेखा

 

दरअसल जाह्नवी एक क्लिनिक पहुंची थीं और उसके बाद वह बाहर निकलीं। वह कार की ओर बढ़ने लगीं इसी बीच वहां मौजूद पैपराजी उनकी चोट के बारे में पूछने लगे। एक ने कहा, ‘मैम, ये क्या हो गया मैम?’ एक अन्य पैपराजी ने उनसे पूछा, ‘ये कैसे लग गया आपको हाथ में?’ जाह्नवी कोई जवाब नहीं देतीं और सीधे कार में बैठ जाती हैं। आगे मीडियापर्सन उनसे कहते हैं, ‘जाह्नवी जी टेक केयर’।

यूजर्स ने किया ट्रोल

 

जाह्नवी ने जिस तरह पैपराजी को अनदेखा किया वह यूजर्स को पसंद नहीं आया। विरल भायनी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। एक यूजर ने लिखा- ‘कितने प्यार से पूछ रहे हैं, यहां तक कि कहा गेट वेल सून लेकिन इनका एटीट्यूड ही नहीं सही होता।’ एक अन्य ने लिखा- ‘कितनी घमंडी है यार।’ एक यूजर कहते हैं, ‘क्यों इसको इतना भाव देते हो सेल्फिश।’ एक ने लिखा- ‘भाई तुम लोग की जगह अगर मैं होता तो कैमरा फेंक के मार देता। इतना एटीट्यूड।’ एक कहते हैं, ‘एटीट्यूड तो देखो जैसे बड़ी स्टार हो।’

आने वाली फिल्में

 

जाह्नवी की नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का हाल ही में ऐलान किया गया। इसमें उनकी जोड़ी राजकुमार राव के साथ होगी। फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा जाह्नवी के पास ‘गुड लक जेरी’, ‘मिली’, ‘बॉम्बे गर्ल’ और ‘दोस्ताना 2’ है।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here