Sunny Deol And Karan Deol: द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते अभिनेता सनी देओल अपने बेटे करण देओल के साथ उनकी फिल्म वेले का प्रमोशल करते दिखाई देंगे. इस एपिसोड के कई प्रोमो सामने आए है जिसमें दोनों कपिल के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे है. शो के प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है कि ये बेहद मजेदार रहने वाला है. इस दौरान सनी ने कपिल के सामने एक बेहद मजेदार वाकये के कपिल के साथ साझा किया. सनी ने बताया कि एक बार जब वो जूही चावला के साथ रोमांटिक सीन कर रहे थे तो करण देओल उन्हें देखकर जोर-जोर से रोने लगे. 

कपिल के शो में आए मेहमान अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार राज से पर्दा खोलते हैं. सनी देओल ने भी शो में ऐसे ही एक वाकये का जिक्र किया. हुआ ये कि कपिल ने सनी से सवाल किया कि वो अपने पिता धर्मेंद्र और बेटे करण के सामने इंटीमेट सीन करने में कितने सहज होते है. इस पर सनी ने बेहद मजेदार कहानी बताई. उन्होंने कहा कि एक बार वो अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. जिसमें उन्हें हीरोइन को गले लगाना था. तब करण भी फिल्म के सेट पर मौजूद थे. वो अपने कजिन के साथ बैठे हुए थे. उन्होंने कहा कि “ये बहुत छोटा था और मैं जूही चावला के साथ गाने का सीक्वेंस शूट कर रहा था. मैंने जैसे ही उसे गले लगाया वो पीछे जोर-जोर से रोने लगा.” ये सुनकर शो में आए सभी लोग हंसने लगे. 

करण देओल ने पल-पल दिल के पास फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वेले उनकी दूसरी फिल्म हैं. वहीं सनी देओल की बात करें तो वो एक बार फिर अमीषा पटेल के साथ गदर फिल्म के सीक्वेंस गदर 2 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

 Sara Ali Khan का बॉलीवुड वेडिंग सीजन के बीच बड़ा खुलासा, ‘Atrangi Re’ की एक्ट्रेस ने बताया किससे करेंगी ‘शादी’ 

Deepika Padukone Photos: नेट की काली साड़ी में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा हुस्न का जलवा, नशीली आंखें देख Ranveer Singh बोले- ‘डेथ ही हो गई’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here