Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस को जल्द ही एक झटका मिलने वाला है. जी हां… रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकत (Raj Anadkat) की विदाई हो सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो टप्पू (Tappu) के जाने के पीछे का कारण ‘बबिता जी’ (Babita ji) हो सकती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के कारण राज अनादकत को शो से अलग होना पड़ रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टप्पू यानी राज अनादकत का अबतक का सफर खट्टा-मिठा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारक मेहता की टीम ने अनादकत के साथ तामलेम बैठाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी. यहां तक कि राज भी खुद लंबे समय तक कास्ट और टीम के साथ जुड़े रहना नहीं चाहते हैं. 



ये भी पढ़ें: Monalisa Networth and Fees: भोजपुरी सिनेमा का चर्चित नाम हैं मोनालिसा, जानिए कितनी है इनकी संपत्ति

राज अनादकत को पुराने टप्पू यानी भव्य गांधी को रिप्लेस करके लाया गया था. भव्य गांधी ने 2017 में शो को छोड़ा था. भव्य गांधी ने करीब 9 साल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के साथ काम किया था. 

बता दें कि मुनमुन दत्ता और राज के अफेयर की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही थी, जिसको लेकर ना ही राज और ना ही मुनमुन दत्ता की तरफ से कुछ कहा गया. ऐसे में राज की विदाई के पीछे मुनमुन दत्ता और उनके रिश्ते की अफवाह को माना जा रहा है. वहीं तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने राज के शो से जाने की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है. असित मोदी ने कहा कि उन्हें कुछ आइडिया नहीं है कि राज शो छोड़ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi Video: बार्बी गर्ल बनकर पोज़ देते-देते अचानक थिरकने लगीं नोरा फतेही, फैंस को पसंद आया मस्तमौला अंदाज





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here