साल 2016 में निर्माता नितेश तिवारी की बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म दंगल से अपना बॉलीवुड सफर शुरू करने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) आज लाखों लोगों के दिलों में अपना घर कर चुकी हैं. यही कारण है कि आज भी लोग सान्या मल्होत्रा को दंगल गर्ल के नाम से बुलाते हैं. इस फिल्म के बाद सान्या ने पटाखा, बधाई हो, फोटोग्राफ और पगलैट जैसी फिल्मों मे भी काम किया. 



Sanya Malhotra Fitness: एक्टिंग के अलावा सान्या अपनी फिटनेस और डांस वीडियो के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. वो अक्सर फैंस के साथ अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्हें डांस से काफी लगाव है और खुद को फिट रखने के लिए वो डांस का सहारा लेती हैं. इसके अलावा सान्या अपनी बॉडी की स्ट्रेंथ को बनाए रखने के लिए और खुद को शेप में रखने के लिए योगा और कार्डियो के साथ-साथ जॉगिंग भी करती हैं.



Sanya Malhotra Diet: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सान्या वैसे तो कोई डाइट प्लॉन फॉलो नहीं करती हैं, लेकिन हैल्दी डाइट में जरूर विश्वास रखती हैं. सान्या अपने खाने में प्रोटीन और फाइबर युक्त भोजन लेना पसंद करती हैं. साथ ही मौसमी फल, हरी सब्जिया और नारियल पानी उनकी डाइट का अहम हिस्सा रहते हैं. इसके अलावा सान्या अपनी डाइट में नट्स भी शामिल करती हैं. 

यह भी पढ़ेंः

Divyanka Tripathi की दिलकश अदाओं पर मर मिटेंगे आप, देख लेंगे तस्वीरें तो थाम लेंगे सांसें

खुल गया है Mira Rajput की फिटनेस का राज, ऐसे कम किया था पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here