11 जनवरी को अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम रखा गया है वामिका(Vamika). मां बनकर जिनता अनुष्का खुश हैं उतना ही गदगद विराट कोहली भी नजर आते हैं. लेकिन अब अनुष्का डिलीवरी के बाद के साइ़ड इफेक्ट भी झेल रही हैं. कुछ दिनों पहले दो बच्चों की मां बन चुकीं करीना ने अपने दर्द को बयां किया था और अब अनुष्का ने भी बताया है कि वो भी आफ्टर डिलीवरी होने वाले प्रभावों से जूझ रही हैं लेकिन उन्होंने इस समस्या का समाधान निकाल लिया है. 

हेयर फॉल से परेशान थीं अनुष्का
अनुष्का शर्मा ने लेटेस्ट पोस्ट शेयर की जिसमें वो नए लुक में नजर आ रही हैं. उनके बाल छोटे हो गए हैं और उन्होंने नया हेयरकट फ्लॉन्ट किया है. लेकिन ये सब स्टाइल या खूबसूरत दिखने के चलते नहीं हुआ बल्कि ये इसलिए हुआ क्योंकि मां बनने के बाद अनुष्का के बाल काफी झड़ रहे थे. और अब 5 महीनों के बाद अनुष्का ने अपनी इस समस्या का समाधान निकाल लिया है. उन्होंने अपने बाल छोटे करवा लिए हैं. 



सोनम कपूर को कहा थैंक्यू
अपनी इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने सोनम कपूर को भी थैंक्यू कहा है. दरअसल, अनुष्का इस वक्त लंदन में हैं और उन्होंने जॉर्ज नॉर्थवुड से हेयरकट लिया है. जिससे कॉन्टेक्ट करने में सोनम कपूर ने ही उनकी मदद की थी. लिहाजा पोस्ट ने अनुष्का ने सोनम को भी थैक्यू कहना वहीं भूलीं. आपको बता दें कि मां बनने के बाद बाल झड़ने की समस्या आम होती है और अनुष्का भी उससे बची नहीं. ऐसे में उन्हें बाल झड़ने से रोकने का यही एक उपाय दिखा. वैसे नए हेयरस्टाइल में अनुष्का काफी खूबसूरत लग रही हैं. और फैंस भी उनके इस नए लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः Anushka Sharma के स्टेटमेंट इयररिंग्स जो बदल कर रख देंगे आपका पूरा लुक, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ेंः Bhabi Ji Ghar Par Hain: सिर्फ इन तीन चीज़ों की वजह से आज भी इतने फिट हैं Aasif Sheikh यानि विभूति नारायण मिश्रा

Car loan Information:
Calculate Car Loan EMI





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here