बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का नाम उन सितारों में शुमार है, जिन्हें दर्शक बेशुमार प्यार करते हैं और उनके हर किरदार को पसंद करते हैं। रील लाइफ और रियल लाइफ दोनों में ही पंकज भी फैन्स का दिल जीतते रहते हैं। ऐसे में इस बार कुछ ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर पंकज त्रिपाठी के फैन्स खुश हो जाएंगे। 

एनसीबी के अभियान से जुड़े पंकज
दरअसल पंकज त्रिपाठी नारकॉटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के ड्रग्स विरोधी अभियान के साथ जुड़ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंकज त्रिपाठी ने नशे के खिलाफ जागरूगता के लिए अपनी आवाज में एक मैसेज भी रिकॉर्ड किया है। बताया जा रहा है कि पंकज से इसके लिए एनसीबी के पटना जोनल यूनिट ने संपर्क किया था।

लाइफ का पॉजिटिव पहलू देखें
इस बारे में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘आज की पीढ़ी को जागरूकता से ही ड्रग्स के इस्तेमाल से दूर किया जा सकता है। हम लोगों को हमेशा ही लाइफ का पॉजिटिव पहलू देखना चाहिए और ड्रग्स के चंगुल में फंसने से बचना चाहिए। मैं हमेशा ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ खड़ा रहा हूं और हमेशा खड़ा रहूंगा।’

26 जून को मनाते हैं वर्ल्ड ड्रग डे
इस खबर के सामने आने के बाद से ही ‘कालीन भैया’ के फैन्स काफी खुश हैं और पंकज त्रिपाठी की खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि हर साल 26 जून को इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग अब्यूज या वर्ल्ड ड्रग डे मनाया जाता है। गौरतलब है कि बॉलीवुड में भी कुछ सितारों पर ड्रग्स से जुड़े होने के आरोप लग चुके हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here