Raj anadkat Per Episode Fees: यूं तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर किरदार काफी अहम है और दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है लेकिन कुछ किरदार लोगों के दिलों में रच बस से गए हैं. ऐसा ही एक किरदार है टप्पू सेना (Tappu Sena) के लीडर टप्पू उर्फ टिपेंद्र गड़ा (Tipendra Gada) का जिसे बच्चे से लेकर बड़ों तक हर कोई पसंद करता है. टप्पू का किरदार शुरुआत से लेकर कई सालों तक में भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) निभाते हुए आ रहे थे. लेकिन भव्य गांधी के शो छोड़ने के बाद से इस किरदार को राज अनादकट (Raj Anadkat) निभा रहे हैं.

राज अनादकट को इस रोल में काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतना महत्वपूर्ण रोल निभाने के बाद भी राज अनादकट को तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में सबसे कम फीस मिलती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज अनादकट की फीस 20 हजार से भी कम है. 

एक एपिसोड की लेते हैं इतनी फीस

टप्पू का किरदार काफी नटखट है. जो दिनभर शैतानियां करता है, टप्पू सेना का लीडर है और हमेशा भिड़े के निशाने पर रहता है. इस रोल को पिछले 3-4 सालों से राज अनादकट निभा रहे हैं और वो इस रोल में काफी रच बस भी गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज अनादकट को इस रोल के लिए एक एपिसोड के 10 से 15 हजार तक ही मिलते हैं. जबकि बाकी कलाकारों को इससे कहीं ज्यादा फीस मिलती है. इसके पीछे कारण ये है कि राज अनादकट इस शो से काफी बाद में जुड़े जबकि बाकी कलाकार कई सालों से इस शो का हिस्सा हैं. यही वजह है कि राज अनादकट को बाकी कलाकारों के मुकाबले काफी कम फीस ही दी जाती है.

क्या वाकई छोड़ने वाले हैं शो?

खबर है कि राज अनादकट की इस शो से छुट्टी होने वाली हैं और मीडिया रिपोर्ट्स में इसके पीछे की वजह माना जा रहा है बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता को. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि राज खुद इस शो को अलविदा कहने के मूड में हैं और जल्द ही वो अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर शो को छोड़ देंगे. खैर, खबरें सहीं हैं या नहीं ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः Jethalal Video: ‘जेठालाल’ ने बेटी की शादी में ढोल वाले के साथ मिलाई जबरदस्त ताल, खूब वायरल हो रहा है बेटी की शादी से दिलीप जोशी की ये अंदाज



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here