पिछले तीन दिनों से इंटरनेट पर चर्चा चल रही है कि टीवी की पॉपुलर एक्टर दिव्यांका त्रिपाठी को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने का ऑफर मिला था. हालांकि दिव्यांका त्रिपाठी ने इसे झूठ बताया है.  उनका कहना है कि उन्हें जेठालाल की पत्नी दया बेन के किरदार के लिए कभी ऑफर नहीं मिला है.

ईटाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया कि दिव्यांका से जुड़े सूत्र ने उनसे कहा,”दयाबेन के किरदार के लिए असित मोदी के साथ दिव्यांका की बात नहीं चल रही हैं. इस तरह की फालतू बातों से कोई फायदा नहीं होता सिवाय इसके कि यह जनता, खासकर शो के फैंस को भ्रमित करता है.” 

अफवाह है ऑफर मिलने की खबरें

ईटाइम्स ने दिव्यांका त्रिपाठी से बात की.  वह रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में परफॉर्मेंस करने के बाद केप टाउन से आई हैं. ‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका ने तारक टीम की ओर से कोई प्रस्ताव नहीं मिलने की पुष्टि करते हुए कहा, “इस तरह की अफवाहें ज्यादातर निराधार और गैर-तथ्यात्मक होती हैं.”

नए कॉन्सेप्ट के तलाश में दिव्यांका

जब दिव्यांका से पूछा गया कि अगर उन्हें शो के लिए ऑफर किया जाता है, तो क्या वह इसे स्वीकार लेंगी? दिव्यांका ने जवाब दिया, “यह एक शानदार शो है, जिसमें एक बड़ी फैन फॉलोइंग है लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इसे करने के लिए एक्साइटेड हूं. मैं एक नए कॉन्सेप्ट और नई चुनौती की तलाश में हूं.



मां बनने के बाद दिशा वकानी ने छोड़ा शो

मां बनने के बाद, अभिनेत्री दिशा वकानी ने कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बीच में ही छोड़ दिया. दो साल बाद भी दिशा वकानी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर नहीं लौटी हैं. जिसके बाद फैंस को विश्वास होने लगा है कि दिशा वकानी ने इस कॉमेडी सीरियल को छोड़ दिया है. कई बार एक्ट्रेस दिशा को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें-

Ratan Rajput: जल्द ही वापसी करेंगी रतन राजपूत, अपने रिश्ते पर दिए ये बयान 

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ इस दिन होगा ऑन एयर, शाहीर शेख और एरिका फर्नाडिस की दिखेगी नोंक-झोक वाली केमेस्ट्री





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here