तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltha chashmah) में जब से मिशन काला कौआ सफल हुआ है तब से गोकुलधामवालों की खुशी का ठिकाना नहीं है. और इसी खुशी में सभी निकल पड़े हैं रंग तरंग रिसोर्ट छुट्टियां मनाने और पोपलाल, बाघा, जेठालाल और बापूजी से मिलने. बस में बैठे बैठे हर कोई खाता पीता मौज मनाता जा रहा है. वहीं सफर लंबा है तो सभी ने ढूंढा है एक अनोखा खेल जिसे खेलते हुए सभी खूब आनंदित नजर आ रहे हैं. लेकिन ये क्या खेल खेलते हुए शिक्षक भिड़े ने ऐसे गलती कर दी जिसकी उम्मीद उनसे नहीं थी. आखिर क्या थी वो गलती. चलिए बताते हैं. 

ये था वो मजेदार खेल
बस में सवार सभी गोकुलधाम वालों ने इस बार अंताक्षरी का खेल कुछ अलग ढंग से खेला है. जिसमें उन्हें गाने नहीं बल्कि अक्षर से किसी जगह और उसकी खासियत का नाम बताना है. अब जब ‘र’ शब्द से भिड़े की बारी आई तो उन्होंने र से ऋषिकेष का नाम ले लिया. और उनसे हो गई ये बड़ी गलती. हालांकि उनकी गलती को सुधारा मेहता साहब ने और फिर भिड़े ने भी अपनी गलती को स्वीकार कर लिया. 

रंग तरंग रिसोर्ट में होगा धमाल
आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जल्द ही सभी रंग तरंग रिसोर्ट पहुंच जाएंगे और वहां जेठालाल, बापूजी, बाघा और पोपटलाल से मिलकर सभी बहुत खुश होंगे. वैसे जहां गोकुलधाम वासी हों वहां धमाल न हो ये तो हो ही नहीं सकता. ऐसे में पूरी संभावना है कि रंग तरंग रिसोर्ट मे खूब हंगामा देखने को मिलेगा. जिसेस दर्शकों को आएगी और मज़ा.  

ये भी पढ़ेंः Devdas के बाद एक बार फिर Sanjay Leela Bhansali की फिल्म में दिखेंगीं Madhuri Dixit? किरदार से जुड़ी अहम बातें आई सामने

ये भी पढ़ेंः 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here