Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Upates: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जितनी हंसी, हंगामा और मजा होता है उतनी ही परेशानियां भी इन किरदारों की जिंंदगी में दस्तक देती रहती है. जैसे ही सब ठीक ठाक होने लगता है तो कुछ न कुछ परेशानी आ खड़ी होती है. अब जब सभी हंसते गाते मुस्कुराते रंग तरंग रिसोर्ट जा रहे थे तो रिसोर्ट पहुंचने से पहले ही फिर एक मुसीबत आ गई है. अब गोकुलधाम वाले इस परेशानी से कैसे निजात पाएंगे ये देखना दिलचस्प होगा और मजेदार भी. 

गोली की छूटी बस, आई मुसीबत
हुआ ये कि फ्रेश होने के लिए गोली ने बस तो रुकवा दी और बस से कुछ सदस्य उतरकर रेस्टोरेंट में चले भी गए. सब वापस भी आ गए लेकिन सिर्फ गोली को छोड़कर. गोली उतरा तो सही लेकिन बस में चढ़ा नहीं और किसी का ध्यान नहीं रहा तो बस भी चल पड़ी. लेकिन तभी गोगी को याद आ गया कि गोली बस में नहीं है जिसके बाद बस में हंगामा मच गया. इधर उधर देखा तो गोली बस के पीछे भागता हुआ नजर आया. एक बार तो सभी की सांसे ही अटक गईं लेकिन बस को रोककर गोली को वापस चढ़ा लिया गया. 

रिसोर्ट में भी होगा खूब हंगामा
वहीं इस बात की पूरी गारंटी है कि रंग तरंग रिसोर्ट पहुंचकर भी गोकुलधाम वाले खूब हंगामा करने वाले हैं. चूंकि अभी तक सभी रिसोर्ट नहीं पहुंचे हैं ऐसे में पोपटलाल भी खूब परेशान हो रहा है. उसे इंतजार है सभी गोकुधाम वालों का ताकि सभी जल्द से जल्द वहां पहुंचे और मज़ा दुगना हो जाएंगे. लेकिन सोढ़ी, भिड़े सभी मिलकर पोपटलाल की टांग खींच रहे हैं. और मजाक कर रहे हैं. वहीं बापूजी, जेठालाल और बाघा किसी जरूरी मीटिंग के लिए निकले हैं जो नट्टू काका ने फिक्स की है. अगर ये मीटिंग फाइनल हो जाती है तो जेठालाल के लिए खूब फायदेमंद होगा. वहीं इस मीटिंग में बापूजी भी जा रहे हैं. ऐसे में साफ है कि वहां भी कुछ न कुछ गड़बड़ तो होगी ही. 

ये भी पढे़ंः Shahid Kapoor की पहली हीरोइन Shenaz Treasury की ये फोटो देख हैरान हैं फैंस, आप भी थाम लें दिल

ये भी पढ़ेंः अब कोर्ट रूम ड्रामा बेस्ड फिल्म बनाएंगे Karan Johar, टाइटल होगा The Untold Story of C. Sankaran Nair, जानें फिल्म की दिलचस्प बातें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here